Monday, January 25, 2021
Home देश कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे के सामने...

कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे के सामने ली शपथ

बॉलीवुड अभिनेत्री और राजनेता उर्मिला मातोंडकर अब पार्टी शिवसेना (Shivsena) में शामिल हो गई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के सामने शपथ ली है। इससे पहले उर्मिला कांग्रेस पार्टी में थी। यहां तक कि उर्मिला ने कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर पाई थीं। ऐसे में महज एक साल के अंदर उन्होंने अपना सियासी सफर बदल दिया। 2019 में ही उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामा था, इस बीच शिवसेना में शामिल होने से हर तरफ उर्मिला की ही चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़े- शानदार मौका, यहां से खरीदें सस्ते दामों पर सोना, बस करना होगा ये आसान काम

वहीं, शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद में भेजने की तैयारी कर रही है।  हाल ही में राज्यपाल कोटे से विधान परिषद में नियुक्त किए जाने वाले 12 सदस्यों के नाम की लिस्ट महा विकास अघाड़ी सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सील बंद लिफाफे में सौंपी थी। इसमें शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को अपने कोटे से उमीदवार बनाया है।

बता दें कि, राजनीति में कदम रखने से पहले उर्मिला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने मराठी फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली हिंदी फिल्म कलयुग’ (1981) थी।  उर्मिला ने 1983 में फिल्म ‘मासूम’ से चाइल्ड आर्टिस्ट के रुप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि पिछले दिनों उर्मिला कंगना के साथ तीखी बयानबाजी को लेकर खासा चर्चा में थीं।

यह भी पढ़े- डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका को याद आई भारत यात्रा, PM मोदी संग शेयर की ढेरों तस्वीरें

Most Popular