अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल डाल कर फूंका , कैमरे में कैद हुई वारदात

हरियाणा के फरीदाबाद (Haryana Faridabad) में दिन पर दिन अपराध हो रहे हैं. बीती रात कुछ अंजान लोगों ने गांव चंदावली में पेट्रोल छिड़का और फिर में कार में आग लगा दी.

0
279
petrol

हरियाणा के फरीदाबाद (Haryana Faridabad) में दिन पर दिन अपराध हो रहे हैं. बीती रात कुछ अंजान लोगों ने गांव चंदावली में पेट्रोल छिड़का और फिर में कार में आग लगा दी. इस गाड़ी में आग लगने के बाद कार मालिक घर से बाहर भाग आए। फिर ये जोरदार अफरा तफरी मच गयी फिर आग बुझाने में सभी लोग जुट गए. जैसे ही ये सूचना फायर ​ब्रिगेड (Fire Brigade) को मिली तो उसने आग पर काबू पाया. ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

प्राप्त जानकारी के हिसाब से , कार के पास सीएनजी से चलने वाले ऑटो खड़े थे. आग लगने से वहां पर खड़ा एक ऑटो भी जल गया. इस सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई. फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) ने आग पर काबू पाया. लोगों ने इस बारे में कहा कि ऑटो में आग लगने से एक बड़ी घटना होने वाली थी.

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

फरीदाबाद के चंदावली गांव की ये घटना है. इस घटना को सीसीटीवी (CCTV) ने कैद किया है, इसमें दो संदिग्ध कार की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद वो कार में आग लगा देते हैं. पुलिस के एक जांच अधिकारी ने बताया कि अभी गाड़ी मालिक की ओर से शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कुछ समय की मोहलत मांगी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में लगी है. पुलिस ने ये भी कहा कि बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-मैदान पर ही आगबबूला हुए Ishaan Kishan, कर डाला बड़ा कारनामा, अब मिलेगा दंड