BJP समर्थकों को TMC विधायक ने धमकाया, वोट न देने की कही बात, कार्यवाई की मांग

तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने धमकी दी है और कहा है कि वोट डालने के लिए घर से बाहर ना निकले अगर वह ऐसा किए तो आगे फिर उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी वह खुद देख ले कि उन्हें कहां रहना है।

0
244
TMC

बीजेपी के समर्थकों को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने धमकी दी है और कहा है कि वोट डालने के लिए घर से बाहर ना निकले अगर वह ऐसा किए तो आगे फिर उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी वह खुद देख ले कि उन्हें कहां रहना है।

टीएमसी विधायक ने दी धमकी

टीएमसी के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीजेपी के समर्थकों को धमकी देने के लिए बोला है कि आपको उन्हें बताना होगा यदि आप बाहर निकले तो हमें पता चल जाएगा कि आप ने बीजेपी को वोट दिया है चुनाव के बाद आप अपने जोखिम पर होंगे पर यदि आप मतदान के लिए बाहर नहीं निकलते हैं तो हम मानेंगे कि आप हमारा साथ दे रहे हैं। तो आप शांति के राय सकते हैं अपना बिजनेस जारी रख सकते हैं हम आपके साथ हैं।

करवाई की मांग

टीएमसी विधायक के इस काम की कड़े शब्दों में निंदा बीजेपी ने की है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक बारे में कहा है कि आज टीवी चैनल एक वीडियो जारी कर रहे हैं जिसमें 1 टीएमसी विधायक नरेंद्र चक्रवर्ती अपने कार्यकर्ताओं को भाषण देते हुए राजनीति की बातें कर रहे हैं उनकी जो भाषा है वह टीएमसी के मूल विचार है चुनाव आयोग को मामले को संज्ञान में लेना चाहिए और इस पर कार्यवाही करनी चाहिए।

सीबीआई के हाथ आया बीरभूम का मामला

इसके आगे उन्होंने कहा कि कोलकाता हाई कोर्ट ने बीरभूम के पूरे मामले को सीबीआई को दे दिया है क्योंकि हाई कोर्ट को यह लगता है कि बंगाल में इंसाफ नहीं हो पा रहा है बंगाल आज बम और बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है और उसे सुलगाने का काम किया उसी के कार्यकर्ता लोग कर रहे हैं।

Read More –एक मुस्लिम ने पशुपतिनाथ मंदिर में लटकाया 3700 किलो का महाघंटा, बड़े-बड़े इंजीनियर हुए फेल