sopor terror

दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। रविवार देर रात शुरू हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक तीन आंतकी मार गिराये हैं। बताया जा रहा है कि तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के थे। जम्मू- कश्मीर पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में पहले एक आतंकी को मार गिराया गया। एक आतंकी मारे जाने के बाद जारी एनकाउंटर में दो और आतंकी निषाने पर आ गये। सुरक्षा बलों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन दोनों आतंकियों को भी ढेर कर दिया। सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। पुलिस मुताबिक उत्तरी कश्मीर के सोपोर के गुंड ब्रथ इलाके में रविवार रात देर आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। सुरक्षा बलों से घिरे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर तक गोलीबारी चली। आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि लश्कर का टॉप आतंकी मुदासिर पंडित जो तीन पुलिसकर्मियों की हत्या, दो पार्षदों और दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था। इस आतंकी को भी मार गिराया गया है। इस आपरेषन में अब तक लश्कर के तीन आतंकी ढेर हो चुके हैं। मुदासिर के नाम 10 लाख का इनाम भी घोषित था। इससे पहले बीते शनिवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने बारामूला में एक नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था।

केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर इन लोगों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट, हथियार और कारतूस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया था। बड़ी धनराशि बरामद होने के बाद पुलिस ने बताया था कि इन लोगों के पास से 10 ग्रेनेड, चार पिस्टल और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गये लोगों के पास हेरोइन के 11 पैकेट, 21.5 लाख कैश, एक लाख रुपये का एक चेक भी बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ेंः-इस अभिनेत्री ने अपने को-स्टार पर लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, सूजन के कारण रोकी गयी थी शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here