इस निलम्बित आरएएस को शादी के चार दिन बाद जाना है जेल…

pinki mini

दौसा। निलम्बित आरएएस पिंकी मीणा पर कार्रवाइयां होती जा रही है। आरएएस पिंकी मीणा की शादी हो चुकी है। पिंकी जमानत पर थी जो अब मियाद भी पूरी हो चुकी है। ऐसे में रविवार को पिंकी मीणा को वापस जेल जाना होगा। ज्ञात हो कि दौसा रिश्वत कांड की आरोपी पिंकी मीणा पिछले डेढ़ माह से लगातार सुर्खियों में है। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे निर्माण कंपनी के प्रतिनिधि से 10 लाख रुपए की रिश्वत की डिमांड करने के आरोप में एसीबी ने 13 जनवरी को पिंकी मीणा को गिरफ्तार किया था। बांदीकुई की तत्कालीन एसडीएम पिंकी मीणा ट्रैप होने के बाद से ही जेल में थी। पिंकी मीणा के जेल से एसीबी कोर्ट में शादी के लिए जमानत याचिका दाखिल की थी। एसीबी कोर्ट ने जमानत देने से मना कर दिया था। जमानत नहीं मिलने के बाद पिंकी मीणा ने राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर बेंच में जमानत याचिका दायर की थी। कोर्ट ने शादी के लिए पिंकी मीणा को 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी।

यह भी पढ़ेंःबड़ी बेटी CA तो छोटी बनीं IAS, जानिए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला खुद कितने पढ़े लिखे हैं

अंतरिम जमानत के दौरान ही पिंकी मीणा की 16 फरवरी को दौसा के बसवा के रहने वाले जज से शादी रचाई थी और अब अंतरिम जमानत की अवधि पूरी हो चुकी है। ऐसे में अब पिंकी को दोबारा जेल जाना होगा। वहीं आगे इसी तरह भ्रष्टाचार के मामले की सुनवाई होगी। ज्ञात हो कि पिंकी मीणा की शादी काफी चर्चा में रही है। सोशल मीडिया पर विवाह स्थल की कुछ तस्वीरें इन दिनों जमकर वायरल हुई। तस्वीरों के साथ पिंकी मीणा की शादी के आयोजन लग्जरी मैरिज गार्डन को लेकर भी चर्चे रहे।

पिंकी मीणा के रिश्तेदारों और मेहमानों को मेहमाननवाजी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कमेंट किए गए। पिंकी मीणा की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल रहा। शादी के कार्ड में दो विशेष संदेश दिए गए थे। पिंकी के विवाह की औपचारिकता के बाद उसकी ससुराल के लिए विदाई हो गई है। आज 21 फरवरी को अब शादी के महज चार दिन बाद पिंकी मीणा को वापस जेल में सरेंडर करना है।

यह भी पढ़ेंः-लोकसभा स्पीकर के घर जश्न, छोटी बिटिया बनी IAS, पहले प्रयास में मिली सफलता, जानें सफलता मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *