इस लड़की ने खुद से शादी करने के पुरे किए सारे इंतेजाम, BJP नेता नहीं दे रही परमिशन

भाजपा नगर इकाई की उप प्रमुख सुनील शुक्ला ने वडोदरा की 24 साल की क्षमा बिंदु के 11 जून को खुद से शादी करने के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है।

0
218
kshama

भाजपा नगर इकाई की उप प्रमुख सुनील शुक्ला ने वडोदरा की 24 साल की क्षमा बिंदु के 11 जून को खुद से शादी करने के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। सुनीता शुक्ला ने इस बारे में कहा है कि यदि उसकी शादी मनी में हो रही है तो हम उसे ऐसा करने से रोकेंगे उन्होंने कहा कि ऐसी शादियां हिंदू धर्म के खिलाफ है।

इसी के साथ ही सुनीता शुक्ला ने यह भी कहा कि बिंदु मानसिक तौर पर बीमार है हिंदू संस्कृति में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि लड़का किसी लड़के से शादी कर सकता है या लड़की लड़की से शादी कर सकती है। उन्होंने कहा कि मंदिर में शादी के खिलाफ मैं हूं वह किसी भी मंदिर में खुद से शादी करने की अनुमति नहीं मिलेगी ऐसी शादियां हिंदू धर्म के खिलाफ मानी जाएंगी इससे हिंदुओं की आबादी कम होगी यदि कुछ भी धर्म के खिलाफ होता है तो यह कानून नहीं चलेगा।

कौन है क्षमा बिंदु

बता दें कि क्षमा बिंदु समाजशास्त्र में ग्रेजुएशन किए हुए हैं और इस समय एक प्राइवेट कंपनी के लिए वरिष्ठ भर्ती अधिकारी के तौर पर काम कर रही हैं उनके माता-पिता इंजीनियर है पिता दक्षिण अफ्रीका में है और उनकी मां अहमदाबाद में रह रही है। ज्ञात हो कि शादी को लेकर सभी लड़कियों की अलग-अलग ख्वाहिशें होती है लेकिन क्षमा की ख्वाहिश बिल्कुल ही अलग है 11 जून को क्षमा ने शादी के लिए लहंगा से लेकर पार्लर ज्वेलरी शॉप बुक किया है खुद से ही क्षमा शादी करने वाली हूं। शादी के सारे रीति रिवाजों को पूरा करके वह सिंदूर भी लगाएंगे लेकिन शादी में ना कोई दूल्हा होगा और ना ही बरात होगी।

गोवा में हनीमून

क्षमा ने कहा कि उनके माता-पिता खुले विचारों के हैं और शादी के लिए आशीर्वाद दे चुके हैं। वह शादी के बाद हनीमून पर भी जाएंगी। इसके लिए उन्होंने गोवा डेस्टिनेशन को चुना है। जहां पर वह 2 हफ्ते तक रहेंगी। इस तरह की शादी को ऑटोगामी भी कहते हैं जिसमें व्यक्ति खुद के ही ब्याह रचाता है।

इसे भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी के मजे ले रही Sonam Kapoor ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, वायरल फोटो