डॉक्टर ने क्लीनिक में किया खौफनाक काम, गर्लफ्रेंड के साथ कुत्ते को भी दफना दिया, जानें वजह

case of Satna

मध्य प्रदेश के सतना से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक दांतों के डॉक्टर ने अपना जुर्म छिपाने के लिए गर्लफ्रेंड को जान से मार दिया, केवल यही नहीं इस निर्दयी इंसान ने उसे अपने क्लीनिक के पास ही गड्ढा खुदवाकर दफन भी कर दिया। साथ ही उसने एक कुत्ते को भी दफन कर दिया, जिससे उसका गुनाह किसी को मालूम न चल सके। 23 साल की वो युवती दिसंबर माह से लापता थी। उसके परिजनों ने ये सपने में भी नहीं सोचा होगा की उनकी बेटी इतनी जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह देगी।

इसे भी पढ़ें:-19 साल की महिला जुड़वां बच्चों की आस लिए पहुंची अस्पताल, फिर बनीं 3 बच्चियों की मां

असल में, हाल ही में ये खबर आई थी कि सतना में डेंटल सर्जन डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के क्लीनिक में बतौर अटेंडेंट काम करने वाली 23 वर्षीय भानू केवट गायब हो गई है जिनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। 1 फरवरी को युवती की मां ने लापता की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। इस मामले में सबसे पहले डेंटिस्ट से ही पूछताछ हुई, तब उसने कुछ नहीं बताया। उसने भानू से जुड़ी कोई भी जानकारी शेयर नहीं की। मगर जब पुलिस को शक हुआ तो डेंटिस्‍ट का सच बाहर आ ही गया।

जब पुलिस ने डॉक्‍टर से ही फिर से पूछताछ शुरू की तब पता चला कि भानू के डेंटिस्ट से प्रेम संबंथ थे। पुलिस ने जब डेंटिस्‍ट से सख्ती से पूछा तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने कहा- अपनी प्रेमिका की हत्‍या उसने ही की है। आरोपी ने बताया कि भानू उससे शादी करना चाहती थी। वह आए दिन वो उसे इस बात के लिए मना रही थी। डेंटिस्‍ट उससे शादी नहीं करना चाहता था, इसीलिए उसने उसकी हत्‍या की योजना बनाई। डॉक्‍टर के अनुसार पहले कुछ मजदूरों से क्लीनिक के पास खाली पड़ी जमीन पर गड्ढा खुदवाया, फिर रात में भानू को उसमें दफन कर दिया।

भानू के साथ में एक कुत्ते को भी गाड़ दिया जिससे लोगों को दुर्गंध महसूस हो तो वो शक न कर सकें। उन्हें लगे कि इसमें कुत्ता दफनाया गया है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिससे मालूम चला है कि वो और भानू 2 साल से साथ थे।

प्राइवेट कॉलेज से एलएलबी करने वाली छात्रा भानू डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के क्लिनिक में पिछले 2 साल से बतौर अटेंडेंट काम कर रही थी। जहां दोनों में प्रेम हो गया और अवैध संबंध भी बन गए। डॉक्टर ने उससे शादी का वादा झूठा वायदा करके शारीरिक संबंध बनाता रहा। मगर जब युवती ने उस पर शादी करने का प्रेसर बनाना शुरू किया तो उस हैवान ने उसकी हत्‍या ही कर दी ।

इसे भी पढ़ें:- MP गैंगरेप मामले में बीजेपी नेता को पार्टी से किया गया निष्कासित, जानें पूरी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *