कोयंबटूर(coimbatore)। तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक स्कॉर्पियो कार(car) में सवार अज्ञात लोगों ने एक महिला को चलती कार से बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मंगलवार की सुबह महिला की लाश हाइवे से बरामद की है. वहीं इस घटना की पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे(CCTV camera) में कैद हो गई.

बता दें कि कोयंबटूर पुलिस ने कोयंबटूर-चिन्नियामपलयम चेक पोस्ट के पास मंगलवार की सुबह 50 साल की एक महिला का शव बरामद किया. जब पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की तो उसमें उन्हें इस घटना का पूरा फुटेज मिला. एक कैमरे में साफ नजर आया कि महिला को एक चलती हुई स्कॉर्पियो कार से बाहर फेंका गया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला का चेहरा पहचान पाना मुश्किल हो रहा था.

वहीं इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधिकारियों की दो टीम लगाई गई हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला को कार से जिंदा बाहर फेंका गया था या बाहर फेंकने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार के नंबर की जांच कर रही है. उस स्कॉर्पियो कार की भी तलाश की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि यह वारदात एक हत्या का मामला हो सकता है. वहीं महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें-पांच राज्यों में चुनाव के लिए बीजेपी ने की अपने प्रभारियों की घोषणा, धर्मेंद्र प्रधान समेत इन मंत्रियों को सौंपा गया ये प्रभार