जम्मू-कश्मीर के पंपोर में फिर आतंकियों ने किया बड़ा हमला, घटना में 2 जवान शहीद, 3 घायल

134
Terrorists attack in Pampore

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के इलाके में हमेशा से ही आतंकी घात लगाए बैठे रहते हैं. इसी बीच एक बड़े आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है. दरअसल जानकारी के मुताबिक दक्षिणी कश्मीर के पंपोर में आतंकियों (Terrorists Attack) ने हमले को अंजाम दिया है. जिसमें देश के दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं. इस हमले में तीन जवानों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसके साथ ही एक और बड़ी खबर ये भी आ रही है कि हमला करने के बाद आतंकी इसी इलाके में छिपे हुए हैं. लेकिन इस हमले के बाद सेना भी चुप नहीं बैठी है और लगातार हमलावर को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 9 लोगों की मौत अन्य घायल, चारों आतंकी भी हुए ढ़ेर

दरअसल हमले को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक इन आतंकियों ने फिर से दक्षिण कश्मीर के पंपोर के सीआरपीएफ जवानों पर निशाना साधा है. बताया जा रहा है कि जिस समय इस घातक हमले को भारतीय जवानों (Indian Army) के खिलाफ अंजाम दिया गया इस वक्त पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर मुस्तैद थे. तभी वहां पर सारी गतिविधियां अचानक से हुई और आतंकियों ने सीधा ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी.

आतंकियों के अचानक आकर फायरिंग करने में घटना के दौरान ही देश के दो जवान हमले में शहीद हो गए. यहां तक कि तीन सैनिक घायल अवस्था में मिले हैं. जिन्हें आनन-फानन में ही एक पास के अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट करवाया गया है. खबरों की माने तो इस हमले के बाद आतंकी वहीं कहीं छिपकर बैठे हैं. जिसकी जानकारी हाथ लगते ही घटनास्थल पर सुरक्षाबलों की तैनाती और मजबूत कर दी गई है. साथ उस पूरे एरिए को घेर लिया गया है और लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है.

ये भी पढ़ें:- J&K: पुलवामा में अब आतंकियों ने दो जगहों पर बोला हमला, सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, मुठभेड़ जारी