Sunday, January 17, 2021
Home देश बालाकोट में फिर शुरू हुए आतंकी ट्रेनिंग कैंप, भारत के खिलाफ हो...

बालाकोट में फिर शुरू हुए आतंकी ट्रेनिंग कैंप, भारत के खिलाफ हो रही है बड़ी साजिश, देखें Video

पाकिस्तान में मौजूद आतंकी लगातार भारत को निशाना बनाने में लगे है। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है। जिसमें जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का ट्रेनिंग सेंटर फिर से शुरू हो गया है। यहां पर बड़ी संख्या में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि ये आतंकी आने वाले समय में भारत पर हमला कर सके। इन आतंकियों का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ये सभी मिलकर बालाकोट में हिंदू विरोधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे है। बता दें कि बालाकोट की ये वहीं जगह है जहां पर साल 2019 में भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की थी। इस एयरस्ट्राइक में आतंकवादियों के सभी कैंप्स का खात्मा हो गया था।

दरअसल जी न्यूज के हाथ एक वीडियो लगा है। जिसमें दावा किया गया है कि ये वीडियो बालाकोट का है। इस वीडियो में आतंकी हिंदुओं के खिलाफ नारे लगा रहे है। कहा जा रहा है कि इन आतंकियों को ही लंबे समय से ट्रेनिग दी जा रही है ताकि ये भारत पर हमला कर सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालाकोट में फिर से आतंकी के लिए ट्रेनिंग सेंटर को उसी जगह पर शुरू किया गया है। जहां पर भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की थी। ट्रेनिंग सेंटर में आतंकवादी मसूद अजहर का भाई मौलाना अब्दुल रउफ अजहर भी मौजूद था और उसे ही भारत के खिलाफ चलाए जाने वाले तमाम ऑपरेशन्स का इंचार्ज बनाया गया है।

वहीं, अब देखना ये होगा कि पाकिस्तान में बन रहे इन ट्रेनिंग सेंटर के खिलाफ भारत क्या कदम उठाता है क्योंकि पाकिस्तान लगातार भारत पर हमला करने की नाकाम कोशिश कर रहा है लेकिन जब-जब भारत ने पाकिस्तान को जवाब दिया है। तो हर पाकिस्तान की सेना और सरकार को भारी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें:-भारतीय सीमा में कैसे दाखिल हुए नगरोटा में मारे गए आतंकी, भारतीय जवानों ने ढूंढ निकाली ‘लंबी सुरंग’

Most Popular