Friday, December 3, 2021

आर्यन को जमानत मिलने पर शाहरुख की आंखों से छलके खुशी के आंसू, मुकुल रोहतगी ने बताया सच

Must read

- Advertisement -

मुम्बई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 28 अक्टूबर को हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन खान मुंबई क्रूज से जुड़े ड्रग मामले में फंसे थे। ड्रग मामले के कारण उन्हें 25 दिनों से ज्यादा समय से जेल में रहना पड़ रहा था। आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को पकड़ा था। उनपर अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी के गंभीर आरोप भी लगाए गये। एनसीबी ने इसके लिए आर्यन की व्हाट्सएप चैट का हवाला दिया था।

- Advertisement -

 Shahrukh satish mansinde.

आर्यन की जमानत पर रोए शाहरुख

हाई कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने इस मामले का पक्ष रखा। मुकुल ने आर्यन को जमानत मिलने के लिए अपनी दलीलें रखीं। जिसके चलते हाई कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया। आर्यन खान को जमानत मिलना उनके साथ-साथ उनकी लीगल टीम और परिवार के लिए राहत की बात है। जब आर्यन के जमानत की सूचना शाहरुख खान को मिली तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक गये। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि बेटे की जमानत की सूचना मिलने के बाद शाहरुख खान की आंखों में आंसू आ गए थे। मुकुल कहते हैं कि शाहरुख खान जब जमानत के बाद उनसे मिले तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे। वह एक राहत भरे शख्स में तब्दील हो चुके थे। इससे पहले वह लगातार तनाव के साथ परेशान थे।

खुद केस पर बनाते थे नोट्स

मुकुल रोहतगी ने यह भी बताया कि केस के लिए शाहरुख खान खुद से भी तैयारी करते थे। मुकुल ने कहा कि शाहरुख खान बहुत व्यस्त थे। वह पिछले कई दिनों से केस के लिए अपने नोट्स बनाते थे और मेरे साथ उनपर विचार-विमर्श किया करते थे। वह हमेशा मामले पर नजर रखते और साथ मिल कर आगे की रणनीति बनाते थे। आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शाहरुख खान अपनी लीगल टीम के साथ देखे जा सकते हैं। शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान है, मगर तस्वीरों को देख ये भी पता चलता है कि वे पिछले दिनों कितने परेशान रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-केंद्रीय मंत्री ने बेटे आर्यन को लेकर शाहरुख खान को दी सलाह, कही ये बात

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article