Monday, January 25, 2021
Home देश शिक्षक की हैवानियत, स्कूल में 5 छात्राओं को बुलाकर किया दुष्कर्म

शिक्षक की हैवानियत, स्कूल में 5 छात्राओं को बुलाकर किया दुष्कर्म

तेंलगाना के स्कूल में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक प्राइमरी स्कूल के टीचर ने 5 से 6 लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। rape-1 टीचर पर आरोप है कि उसने कक्षा 2, 3 और 4 में पढ़ने वाली लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से लंबे समय से स्कूल बंद है लेकिन इस बीच टीचर छात्राओं को स्कूल में अकेले बुलाता था क्योंकि इन छात्राओं के पास ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब एक पीड़ित छात्रा की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद छात्रा ने भी अपनी मां सारी बात बताई। इस घटना के जैसे ही छात्रा के परिजनों को जानकारी मिली। rape case तो टीचर की जमकर पिटाई की गई। गांववालों को रोष भी टीचर पर देखने को मिला। वहीं, ये मामला सामने आने के बाद स्कूल की बाकि छात्रों से भी पूछताछ की गई। जिसमें टीचर के सारे कुकर्म का खुलासा हुआ।

पूछताछ में पता चला कि टीचर ने 7 से 11 साल की छात्राओं का यौन शोषण किया है। जिसके बाद सभी पीड़ित छात्राओं का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है। जिले के एसपी सुनील दत्त ने कहा, ‘उसने लॉकडाउन के दौरान पांच से छह छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया। rape case 3 हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।’ इतना ही नहीं, टीचर छात्राओं को अश्लील सामग्री भी दिखाता थाष वहीं, अब टीचर पर खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना के बाद जापान में इस वायरस ने मचाया कोहराम, बुरी तरह हुए प्रभावित हुए 10 राज्य

Most Popular