CBI जांच में बाधा डालने के आरोप में..मुंबई पुलिस कमिश्नर और संजय राउत के खिलाफ FIR दर्ज!

1505

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में बाधा बन रहे बीएमसी के मेयर, बीएमसी के अधिकारी, मुंबई पुलिस कमिश्नर और शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ बिहार के पटना में गिरफ्तारी की शिकायत दर्ज करवाई गई है। बताया जा रहा है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने यह शिकायत पटना के सचिवालय थाने में दर्ज कराई है। आवेदन में इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है, दरअसल शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इन लोगों ने पटना पुलिस की जांच में अवरोध पैदा करने की कोशिश की है, दानिश रिजवान का कहना है कि संजय राउत ने बिहार पुलिस का अपमान किया है, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाई होनी चाहिए। वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ भी FIR में सख्त कार्यवाई की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें:-रिया के लिए था जरूरी बाप-बेटे में बनाई दूरी! वकील ने कहा- मौका देख करवाई गई ‘सुशांत की हत्या’

सचिवालय थानाध्यक्ष को संबोधित दर्ज शिकायत में दानिश रिजवान ने लिखा है कि बिहार के होनहार बेटे सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पटना के राजीवनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इसके उपरांत उक्त मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई गई थी. लेकिन स्थानीय सरकार में शामिल सांसद संजय राउत, BMC के मेयर, BMC के अधिकारी एवं मुम्बई पुलिस कमिश्नर के गुंडागर्दी एवं अभद्र व्यवहार के कारण उक्त मामले की जांच नहीं हो पाई।

FIR में कहा गया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में संजय राउत, बीएमसी और मुंबई पुलिस कमिश्नर ने सुशांत सिंह की सीबीआई जांच में रुकावट पैदा की है। अत:अनुरोध है कि उक्त मामले को लेकर उपरोक्त लोगों पर सुसंगित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ़्तार करने की कृपा करें। बहरहाल अब सुशांत सिंह राजपूत केस में नए-नए खुलासों के साथ राजनीति भी देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:-ये 5 लोग खोलेंगे सुशांत सिंह की मौत से जुड़ा राज! एक्टर की बहन से CBI कर सकती है पूछताछ