भारत-नेपाल सीमा पर तैनात SSB जवान ने की खुदकुशी, कार्बाइन से मारी खुद को गोली

129

यूपी के महाराजगंज जिले से सटे भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एक SSB के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से सेना विभाग में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जवान ने कार्बाइन से खुद को गोली मारी है। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अन्य जवान पहुंचे तो पता चला 66वीं वाहिनी के बीओपी बैरिया बाजार के कमांडर ASI विश्वजीत शर्मा ने अपने बेड पर ही कार्बाइन से गले में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना आलाधिकारियों को दे दी गई है। पृथम दृष्टया में मामला खुदकुशी का नजर आ रहा है, फिलहाल जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, घटना के बारे में परिजनों को इकतला कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना वैक्सीन को लेकर रूस ने हासिल की कामयाबी! स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा भारत भी संपर्क में

शुरुआती जांच में निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे अधिकारियों को जानकारी मिली कि परिवारिक मामले को लेकर एसएसबी जवान ने खुदकुशी कर ली है।

वहीं डिप्टी एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक एएसआई विश्वजीत शर्मा बेरिया बाजार में बीओपी कैंप में तैनात थे। इस दौरान आसपास के लोगों से इनकी हिस्ट्री के बारे में जानकारी ली गई तो कुछ पारिवारिक विवाद सामने आया है. प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। बता दें कि मृतक कमांडर एसआई विश्वजीत हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-4 घंटे में 60 का एवरेज, कंपनी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 2000 में आज ही करें बुक