Monday, December 6, 2021

बेटे ने पिता और शादीशुदा गर्लफ्रैंड को उतारा मौत के घाट, चाकू से किए कई वार

Must read

- Advertisement -

मैसूर। कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपने पिता और उनकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का महौल है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

- Advertisement -

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान केजी कोप्पल के रहने वाले 56 साल के शिवप्रकाश(shivprakash) और मैसूर के श्रीनगर इलाके में रहने वाली 48 साल की लता(lata) के रूप में हुई है. हमले में लता का बेटा नागार्जुन(nagarjun) भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. नागार्जुन को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी सागर(sagar) के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बता दें यह घटना उस वक्त हुई जब मृतक शिवप्रकाश अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के घर पर मौजूद था. सागर वहां चाकू

प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार; 2 की मौतलेकर पहुंचा और अपने पिता शिवप्रकाश पर हमला कर दिया. जब लता ने सागर को रोकने की कोशिश की तो उसने लता पर भी चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद सागर ने लता के बेटे नागार्जुन को भी चाकू मार दिया. वहीं इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और लता का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

दरअसल, शिवप्रकाश के लता के साथ संबंध थे, लेकिन सागर को अपने पिता से मिलना पसंद नहीं था और उसने अपने पिता के उदार रवैये पर भी आपत्ति जताई थी.

इसे भी पढ़ें-बैंक की इस छोटी सी बात से नाराज होकर खाताधारक ने खाली किया अकाउंट, हाथ से गिनवाए 5 करोड़ रुपए

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article