‘रसोड़े में कौन था’ के अंदाज में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की उड़ाई खिल्ली, देखें मजेदार वीडियो

255
irani

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की वीडियो वायरल होते है। इसी कड़ी में पिछले कुछ दिनों से ‘रसोड़े मे कौन था’ वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस पर लोग अपने-अपने अंदाज में फनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है लेकिन राजनीति जगत में भी इस वीडियो का जबरदस्त इस्तेमाल हो रहा है। केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। वह लगातार राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पर हमलावर रहती है लेकिन अब स्मृति ईरानी ने ‘रसोड़े में कौन था’ को लेकर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया है।

दरअसल रविवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर इस मजेदार रैप का एक अलग वर्जन पोस्ट किया। इस वीडियो में स्मृति ईरानी कोकिलाबेन के मशहूर संवाद ‘रसोड़े में कौन था’ पर लिपसिंग कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ बाकि किरदारों के दौरान वीडियो में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के विजुअल लगाए गए है। इतना ही नहीं, वीडियो के आखिर में बीजेपी पार्टी के मशहूर प्रवक्ता संबित पात्रा के वीडियो का भी इस्तेमाल किया गया है। इस दौरान संबित पात्रा ‘राहुल ही राशि है’ कहते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन ने लिखा, ‘बस अब यही बचा था।’

बता दें कि स्मृति ईरानी ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तो आग की तरह ये वीडियो फैल गया। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। तो वहीं, लोग इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-राहुल गांधी पर बनने जा रही फिल्म &;love u pappu&#;, कॉमेडी का रहेगा भरपूर तड़का