Wednesday, March 29, 2023

तिहाड़ की बैरक में इंग्लिश की किताबें पढ़ेगा श्रद्धा का कातिल, जेल प्रशासन से की अजीब मांग

आफताब पूनावाला ने तिहाड़ प्रशासन से जेल में पढ़ने के लिए इंग्लिश की किताबें मांगी है। अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करके 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब का अभी हाल ही में नार्को टेस्ट पूरा किया गया है।

Must read

- Advertisement -

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब आए दिन तिहाड़ जेल में पुलिस प्रशासन से अजीबोगरीब मांग कर रहा है।आफ ताब पूनावाला ने तिहाड़ प्रशासन से जेल में पढ़ने के लिए इंग्लिश की किताबें मांगी है। अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करके 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब का अभी हाल ही में नार्को टेस्ट पूरा किया गया है। इन दिनों आरोपी आफताब तिहाड़ जेल में बंद है।

जेल प्रशासन से इंग्लिश की किताबें आफताब ने मांगी

- Advertisement -

जेल प्रशासन ने बताया कि पूनावाला ने इंग्लिश नॉवेल और लिटरेचर की मांग की है।एडमिनिस्ट्रेशन जल्द ही उसे अंग्रेजी किताब है या नॉवेल मुहैया कराएगा। जेल प्रशासन ऐसी किताबें मुहैया कराएगा जिससे वह किसी दूसरे या खुद को नुकसान न पहुंचा पाए। आफताब को ‘द ग्रेट रेलवे बाजार’ नाम की नॉवेल पढ़ने के लिए दी जाएगी।

13 दिन के लिए भेजा गया न्यायिक हिरासत में

आपको बता दें 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया गया था और 5 दिनों के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसको 17 नवंबर को और 5 दिन के लिए बढ़ा दिया गया| कोर्ट ने 26 नवंबर को उसे 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कल शुक्रवार को भी आफताब से 2 घंटे तक पूछताछ हुई है। इसके बावजूद भी जांच अधिकारी पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल में पहुंचे थे।

Read More-श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में एक और आफताब ने लिव-इन पार्टनर की हत्या, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

- Advertisement -

More articles

Latest article