राहुल गांधी को सीट से उठते देख PM मोदी ने कसा तंज, कहा- करंट पहुंचने में देर लगी, कुछ ट्यूबलाइट्स.. देखें VIDEO

इन दिनों एक तरफ जहां दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने में नेता लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई बड़े नेता ऐसे बयान दे रहे हैं, जिसे सुनने के बाद तो शायद देश का नागरिक भी सोचने पर मजबूर हो जाए. क्योंकि ऐसे बयान वही नेता दे रहे हैं, जो अपने आपको शिक्षित कहते हैं. फिलहाल हम यहां बात कर रहे हैं राहुल गांधी की, जो पीएम मोदी को लेकर जब बयान देते हैं, आप उनके लहजे से ही पता लगा सकते हैं कि वो कितने शिक्षित हैं. खैर ये बात की बीत है, लेकिन गुरूवार के दिन पीएम मोदी ने राहुल गांधी के उस बयान का पलटवार किया है, जिसमें राहुल गांधी ने उन्हें डंडे मारने वाली बात कही थी.

दरअसल एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बयान दिया था कि कुछ दिन बाद लोग पीएम को ‘डंडे मारेंगे’. राहुल के इसी बयान का जवाब देते हुए गुरूवार को संसद में पीएम मोदी ने कहा कि लोग मुझे डंडे मारने की बात कहते हैं. लेकिन उसमें उन्होंने 6 महीने की भी बात कही है, ऐसे में कम से कम तैयारी करने में तो वक्त लगता ही है. इसके आगे पीएम ने ये भी कहा कि मैं इन 6 महीनों में सूर्य नमस्काएर की संख्याम बढ़ा दूंगा. इसके साथ ही अपनी पीठ इतनी मजबूत कर लूंगा ताकि जितने भी डंडे की मार पड़े उसे सह लूं. इसके साथ आगे उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास अभी 6 महीने का समय है, क्योंकि पिछले 20 सालों से गंदी गंदी गालियों को सुनते आ रहा हूं. क्योंकि अब मैं अपने आप को गाली प्रूफ बना लिया हूं.

PM मोदी के इस बयान के बाद राहुल गांधी अपनी सीट से उनकी बात का पलटवार करने उठे, लेकिन उस दौरान शोर इतना तेज था, कि उनकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी, लेकिन मोदी ने इत बात पर भी तंज कसना नहीं छोड़ा, और उन्होंने कहा कि पिछले 40 मिनट से लगातार बोल रहा हूं लेकिन करंट वहां अभी पहुंचा है. बहुत सी ट्यूबलाइट्स ऐसी ही होती हैं. इसके अलावाप्रधानमंत्री मोदी यहीं नहीं चुप हुए आगे उन्होंने कांग्रेस पर कई बयानों को लोकर तंज कसा. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने भाषण में ये भी कहा कि कांग्रेस संविधान बचाने की बात करती है, जो कहना बिल्कुल सही है, लेकिन आपातकाल जब लागू हुआ था, तब संविधान का ख्याल क्यों नहीं आया.

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने उड़ाई राहुल गांधी की धज्जियां, संसद में कही ये बात, Viral हुआ वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles