Tuesday, January 31, 2023

बॉडी मसाज और होटल का खाना खाने के बाद सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट के साथ सत्येंद्र जैन आए नजर, सामने आया वीडियो

अजीत कुमार पर ईडी ने आरोप लगाया था कि वह सतेंद्र जैन को अलग से सुविधाएं देते हैं। जिसके बाद अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया था। इसी बीच सतेंद्र जैन का यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है।

Must read

- Advertisement -

Satyendra Jain video: दिल्ली दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लांड्रिंग केस में जब से तिहाड़ जेल गए हुए हैं तब से उनके एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं। आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन एक और वीडियो सामने आया है इस वीडियो में निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल अजीत कुमार पर ईडी ने आरोप लगाया था कि वह सतेंद्र जैन को अलग से सुविधाएं देते हैं। जिसके बाद अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया था। इसी बीच सतेंद्र जैन का यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है। इससे पहले सत्येंद्र जैन के दो वीडियो भी सामने आ चुके हैं जिसमें देखा जा सकता है कि सस्पेंड अजीत सिंह के साथ तिहाड़ जेल के अंदर नजर आ रहे हैं।

बॉडी मसाज और ड्राई फूड्स खाते हुए वीडियो हुआ था वायरल

- Advertisement -

तिहाड़ जेल से इससे पहले भी सत्येंद्र जैन के दो वीडियो सामने आ चुके हैं। पहले वीडियो में सत्येंद्र जैन बॉडी मसाज कराते हुए नजर आ रहे थे तो वहीं दूसरे वीडियो में सत्येंद्र जैन होटल जैसा खाना खाते हुए नजर आ रहे थे। तिहाड़ जेल के इन वीडियो पर बीजेपी से लेकर कांग्रेस ने भी केजरीवाल पर निशाना था। बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा था,”मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि वह भ्रष्टाचार ही अपने मंत्री पद का दुरुपयोग कर रहा है। यह सब इसीलिए कर रहे हैं कि कहीं सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल के काले कारनामों का चिट्ठा खोल कर न रख दे।”

बीजेपी के अध्यक्ष ने भी साधा था निशाना

बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर ट्वीट किया था लिखा था कि, आम आदमी पार्टी उनकी क्या खूब धज्जियां उड़ाई जा रही हैं देखिए मजे से सत्येंद्र जैन अपने गुर्गों के साथ मौज कर रहे हैं। आराम से अपने पैर दबवा रहे हैं। इतना ही नहीं अध्यक्ष ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ऐसे मंत्रियों को बर्खास्त नहीं करते हैं। वही आपको बता दें मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन बीमार थे जिसके चलते हैं डॉक्टरों ने उन्हें फिजियो थेरेपी कराने के लिए कहा था। इसीलिए सतेंद्र जैन ने मसाज करवाई थी।

Read More-अमित शाह के गुजरात दंगे के बयान पर ओवैसी का पलटवार बोले, जो सबक आपने 2002 में सिखाया…..

- Advertisement -

More articles

Latest article