जब डिबेट के दौरान आशुतोष के फ्रेम पर दिखी बिल्ली, तो पात्रा ने यूं साधा निशाना 

38

सियासी नुमाइंदों के बीच वाकपटुता का सिलसिला जारी रहता है। लेकिन कई मर्तबा यह वाकपुटता संजीदा रूख अख्तियार कर लेती है। अब कुछ ऐसा ही प्रसंग एक टीवी चैनल के डिबेट शो के दौरान देखने को मिला है, जब पत्रकार आशुतोष पर निशाना साधते हुए उन्हें बेईमानी बिल्ली की संज्ञा दे दी गई। उधर, पात्रा की इस टिप्पणी से खफा हुए पत्रकार महोदय का भी पारा भी गरमा गया। इसके बाद डिबेट में दोनों के बीच जमकर शाब्दिक प्रहार होते हुए दिखे, तो चलिए अब अब ज्यादा समय जाया न करते हुए सीधा मुद्दे की बात पर आते हैं और यह जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर क्या था पूरा माजरा, और फिर क्यों हुई थी यह तीखी बहस।

यह था पूरा माजरा 
यहां पर हम आपको बताते चले कि अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या हुई थी, जिसके बाद से लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी के निशाने पर हैं। मनीष शुक्ला की हत्या कुछ अज्ञात लोगों ने की थी, जिसके बाद बीजेपी लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर हो चुकी है। बता दें कि मनीष बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। हमले में गंभीर रूप से घायल मनीष को पहले बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन वहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें तत्काल अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

फिर हुई डिबेट 
उधर, इस पूरे मसले को लेकर टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पहुंचे बीजेपी प्रवक्ता सांबित पात्रा व आशुतोष के बीच तीखी बहस होती हुई दिखी। बहस के दौरान सांबित पात्रा ने बीजेपी नेता की हत्या पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वामदलों पर निशाना साधते हुए उन्हें बेईमानी बिल्ली करार दे दिया। इस दौरान जब आशुतोष अपनी बात रख रहे थे, तब उनके फ्रेम पर बिल्ली दिख रही थी, जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  इस पर पात्रा ने कहा कि मैंने आशुतोष को देखा है, उनके पीछे बिल्ली नजर आ रही है। ये भी पढ़े :संबित पात्रा से पंगा लेना अर्शी खान को पड़ा भारी, POK की फुलफॉर्म बताने में हुई फेल, यूजर्स ने किया ट्रोल