Sunday, January 17, 2021
Home देश गांधी परिवार पर फूटा साक्षी महराज का गुस्सा..दे दी ये बड़ी नसीहत..नेहरू...

गांधी परिवार पर फूटा साक्षी महराज का गुस्सा..दे दी ये बड़ी नसीहत..नेहरू नहीं अब मोदी हैं देश के PM

चाहे कोरोना वायरस हो या फिर भारत चीन सीमा विवाद जैसा राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मसला..बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस हमेशा से इस पर राजनीति करती हुई आई है। वहीं अभी हाल में आए दिन राहुल गांधी भारत चीन सीमा विवाद को लेकर बीजेपी पर हमलावर हो रहे हैं। हैरत की बात तो यह है कि अब चाहे वो रांकपा के अध्यक्ष शरद पवार हो या फिर मुंबई कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा हो..इन सभी ने राहुल गांधी को परोक्ष तौर पर राष्ट्रीय मसलों को लेकर सियासी बयानबाजी न करने की हिदायत दी है। मगर बावजूद इसके राहुल द्वारा लगातार इन मसलों को लेकर बयानबाजी का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़े :इस बात से ख़फ़ा हुए साक्षी महराज, नहीं खाया अपने जन्मदिन का केक 

वहीं अब हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहे वाले उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महराज ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, तो वहीं उन्होंने कांग्रेस को चेताते हुए दो टूक कह दिया कि अब देश के प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी महराज ने कहा कि कांग्रेस चीन से पैसा लेती रही है। चीन को जमीन देती रही हैं और देश को बेचती रही हैं। इन कांग्रेसियों ने बहुत बड़ा अपराध किया है।

इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई अन्य नेताओं पर चीनी प्रवक्ता की तरह बात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश के तीन टुकड़ों का श्रेय कांग्रेस को ही जाता है। उन्होंने कहा कि चीन से युद्ध होता रहा और राजीव गांधी फाउंडेशन चीन से रूपए लेती रही। अब इनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है। अब इन्हें देश में राजनीति करने का अधिकार नहीं है। इनकी दाल अब गलने वााली नहीं है। बता दें कि वर्तमान में भारत चीन सीमा विवाद को लेकर दोनों ही देशों के बीच विवाद अपने चरम पर पहुंच चुका है। इन मसलों को लेकर लगातार देश में सियासी बयानबाजी का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़े :क्या राहुल गांधी को फिर से बनना चाहिए कांग्रेस का अध्यक्ष? जानिए क्या कहना है पार्टी के नेताओं का.. 

Most Popular