साध्वी प्रज्ञा को मिली आतंकी धमकी, चिट्ठी में मोदी-शाह की तस्वीर पर लगा रेड क्रॉस

205
pragya

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर एक संदिग्ध चिट्ठी ने हड़कंप मचा दिया। इस चिट्ठी में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी गई है। हैरानी की बात तो ये है कि ये चिट्ठी उर्दू में लिखी हुई है। जिसके साथ दो पाउच सफेद पाउडर भी साध्वी प्रज्ञा के घर पहुंचाए गए। जिसे हाथ लगाने पर खुजली की शिकायत मिल रही है। यानी की इस संदिग्ध चिट्ठी में खुजली का पाउडर भेजा गया है। इस संदिग्ध चिट्ठी पर पुणे का पता लिखा हुआ है। हालांकि इस चिट्ठी के मिलते ही सांसद साध्वी प्रज्ञा के घर देर रात ही पुलिस और FSL की टीम पहुंच गई। जिसके बाद अब पुलिस इस संदिग्ध चिट्ठी के बारे में पता लगाने की कोशिश में लगी है।

इस चिट्ठी में सांसद प्रज्ञा ठाकुर की फोटो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का फोटो लगा हुई था। इन सभी लोगों के फोटो को संदिग्ध चिट्ठी में क्रॉस किया हुआ था। जिससे साफ है कि जिन लोगों ने भी इस चिट्ठी को भेजा है। उन लोगों के निशाने पर ये तमाम लोग है और इन लोगों की जान को खतरा है। हालांकि इस चिट्ठी के सामने आने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये किसी आतंकी का ही हो सकता है लेकिन इस घटनाओं मैं डरने वाली नहीं हूं। पत्र उर्दू में लिखा हुई है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिल चुके है। जिनके बारे में पुलिस को बताया गया है। लेकिन अभी तक किसी भी धमकी पर कार्रवाई नहीं हुई। ये राष्ट्र के दुश्मनों की एक बड़ी साजिश है।

वही दूसरी तरफ एडिशनल एसपी संजय जैन ने बताया कि साध्वी के पास आए लेटर की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके अलावा लेटर के साथ जो पाउडर मिला है, उसकी जांच के लिए FSL की टीम लगी हुई है। टीम ने उस पाउडर को भी जब्ते कर लिया है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। चिट्ठी लिखने वाले की खोजबीन की जा रही है। ये भी पढ़ें:-साध्वी प्रज्ञा को फ्लाइट में यात्रा करना पड़ा महंगा, यात्री ने नसीहत देते हुए कहा;आपको शर्म आनी चाहिए