साध्वी प्रज्ञा ने राहुल की देशभक्ति पर उठाए सवाल, बोलीं-विदेशी महिला से जन्मा शख्स नहीं हो सकता देशभक्त

0
223

हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली BJP की नेता साध्वी प्रज्ञा (sadhvi pragya) एक मर्तबा फिर से अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। हमेशा से कांग्रेस पर ही हमलावर बनी रहने वालीं साध्वी ने इस मर्तबा भी अपने बयान से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ही निशाना बनाया है। इस बार उन्होंने राहुल की देशभक्ति पर सवाल उठा दिए हैं। साध्वी ने राहुल का जिक्र करते हुए कहा कि विदेशी महिला से जन्मा शख्स कभी-भी देशभक्त नहीं हो सकता है। यहां पर उन्होंने गाहे बगाहे राहुल और सोनिया का जिक्र करते हुए उनपर हमला बोला है।

ये भी पढ़े :कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबीयत, जानें अब कैसी है हालत

इसके साथ ही साध्वी ने चाणक्य का हवाला देते हुए कहा कि मिट्टी से जन्मा हुआ शख्स ही देशभक्त हो सकता है। अपने देश की रक्षा कर सकता है। साध्वी ने कहा कि अगर आपके पास दो देशों की नागरिकता है, तो आप महज किसी एक ही देश के साथ राष्ट्रभक्ति दिखा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के इतर कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज की तारीख मेंं नैतिकता और देशभक्ति के मूल्यों से दूरी बना चुकी है। वहीं सांसद ने चीन मसले का भी जिक्र करते हुए पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को पता नहीं है कि संकट में किस प्रकार से बात करनी चाहिए। इससे साफ झलकता है कि कांग्रेस पार्टी अब नैतिकता और देशभक्ति से दूरी बना चुकी है। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब बीजेपी के किसी नेता ने सोनिया गांधी के विदेशी मूल के होने को लेकर हमला बोला है बल्कि इससे पहले भी कई मौकों पर सोनिया गांधी के विदेशी मूल के होने के चलते उन उन्हें निशाने पर लिया जा चुका है।

ये भी पढ़े :राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह, कहा- उनके ट्वीट को बढ़ावा दे रहे चीन और पाकिस्तान