Saturday, January 16, 2021

‘आया आया शेर आया’, ओवैसी के गढ़ में हुआ CM योगी का शानदार स्वागत, वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और शनिवार को वह तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद चुनाव प्रचार के सिलसिले में पहुंचे. दरअसल, सीएम योगी निकाय चुनाव (GHMC Elections 2020) में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं और इसी दौरान हैदराबाद में सीएम योगी ने रोड शो किया. वैसे तो हैदराबाद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है लेकिन जैसे ही सीएम योगी हैदराबाद पहुंचे तो पूरे जोश के साथ उनका स्वागत हुआ और ऐसे-ऐसे नारे लगे जिसे सुन विपक्ष को मिर्ची लग सकती है.

ओवैसी के गढ़ में सीएम योगी का स्वागत
ओवैसी के गढ़ में सूबे के सीएम का जोरों-शोरों के साथ स्वागत हुआ और ‘आया आया शेर आया…. राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे. सीएम की झलक देखने के लिए लोगों में इतना जोश था कि, घरों की छतों से लेकर खिड़कियां और सड़के लोगों से भरी थीं. लोगों का उत्साह देख रहे सीएम योगी ने भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता का प्रेम-भाव व जोश सीएम योगी के चेहरे पर देखते ही बन रहा था. लोगों ने अपने घर की छतों से फूलों की बारिश भी की.

‘चेंज हैदराबाद’
सीएम योगी के पूरे रोड शो में भाजपा कार्यकर्ता भी जोश से लबरेज दिखे और उनके हाथों में ‘चेंज हैदराबाद’ के पंफलेट नजर आए. हैदराबाद में सीएम योगी का रोड शो वाकई देखने लायक था और लोगों के प्रति जो जुनून था वो भी विपक्ष के हैरान कर देने लायक था. बता दें, हैदराबाद पहुंचकर सीएम ने सबसे पहले बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर बस पर सवार हो रोड शो की शुरुआत की.

भाजपा की जीत
निकाय चुनाव में पहली बार बीजेपी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है और टक्कर बीजेपी व टीआरएस के बीच है. चुनाव में कांग्रेस तीसरी पार्टी बनकर रह गई है. वहीं चुनाव को लेकर विशेषज्ञों का मानना है कि, भाजपा अच्छी सीटों पर जीत हासिल करेगी. फिलहाल निकाय चुनाव में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है और दोनों पार्टियां पूरे जोश के साथ मैदान में उतरी हैं.

वैसे जिस तरह का जोश सीएम योगी के प्रति हैदराबाद की जनता ने दिखाया है वैसा जोश देश के अलग-अलग राज्यों में भी देखने को मिलता है. जी हां, चुनावों में सीएम योगी की काफी डिमांड रहती है और वह केरल से लेकर बिहार तक भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं. जिससे हर बार विपक्ष तिलमिला जाता है. क्योंकि योगी को अन्य राज्यों से भी वही प्यार मिलता है जो उन्हें सूबे की जनता देती है. इस प्यार-सम्मान का सीएम योगी भी खुलकर अभिवादन करते हैं.

ये भी पढ़ेंः- यूपी वालों के लिए जरूरी खबरः शादी-समारोह पर सीएम योगी के स्पष्ट निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles