मां की बीमारी का हवाला देकर Rahul Gandhi ने ईडी से की पूछताछ टालने की मांग

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में ईडी से अनुरोध कर राहुल गांधी ने सोमवार तक के समय की मांग की है. ईडी ने राहुल गांधी से बुधवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ की थी.

0
156
Rahul Gandhi

National Herald Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड केस में ईडी से पूछताछ टालने की मांग की है. सूत्रों के हिसाब से राहुल गांधी ने मां की बीमारी काे बीच में लाया है. मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में ईडी से अनुरोध कर राहुल गांधी ने सोमवार तक के समय की मांग की है. ईडी ने राहुल गांधी से बुधवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ की थी. पार्टी कार्यकर्ता अलग-अलग राज्यों में विरोध-प्रदर्शन करने में जुटे हैं.

ज्ञात हो कि सोनिया गांधी कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से अस्वस्थ हैं और अभी तो वो सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट हैं. तो वहीं बुधवार को ईडी की पूछताछ खत्म होने के बाद राहुल गांधी अस्पताल पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अपनी मां से मिल कर बात की. इसी मामले में ईडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को पेश होने के लिए भी बोला हुआ है.

कार्यकर्ताओं का बवाल

बीते दिन प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भड़के और कई नेता धरने पर बैठे थे. कई कार्यकर्ताओं ने काफी बवाल किया और ED दफ्तर के बाहर ही टायर में आग लगाई . राहुल के माध्यम से कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि राहुल गांधी पीएम मोदी का मुकाबला कर रहे हैं. इसीलिए उन पर प्रहार किया जा रहा है. कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाया था कि कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस घुसी . कांग्रेस इसके लिए FIR की मांग की है, तो वहीं पुलिस इससे साफ मना कर रही है.

इसे भी पढ़ें-‘अग्निपथ स्कीम’ के खिलाफ जारी प्रदर्शन, फेंके जा रहे ट्रेनों में पत्थर, शुरु हुई आगजनी