राहुल गांधी के गिरने पर रवि किशन का तंज, ट्वीट कर कहा- ‘यह सदी की सबसे बुरी एक्टिंग हैं’ 

294

सियासी नुमाइंदे कभी अपने प्रतिद्वदियों पर निशाना तो कभी तंजिया लहजे कसते ही रहते हैं, लेकिन इस बार जिस तरह से बीजेपी के रविकिशन ने राहुल गांधी पर तंजिया लहजे से वार किया है। उससे यह साफ होता है कि उन्होंने इस मर्तबा बतौर सियासी नुमाइंदा नहीं बल्कि बतौर अभिनेता राहुल गांधी पर तंजा कसा है। रविकिशन  राजनेता होने के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार भी हैं, इसलिए उनकी कही गई एक भी बात चंद लम्हों में ही सुर्खियां बटोरने में मशगूल हो जातीं हैं। अब इसी कड़ी में रविकिशन ने कल के सियासी ड्रामे को मद्देनजर रखते हुए राहुल गांधी के गिरने की प्रक्रिया को एक्टिंग करार देते हुए कहा कि यह इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग है।

ध्यान रहे कि कल हाथरस जाने के क्रम में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को पुलिस ने ग्रेटर नोएडा पर रोक लिया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया, लेकिन  कल  पूरे दिन जिस तरह का सियासी ड्रामा देखने को मिला है। उससे पूरा का पूरा सियासी पारा अपने चरम पर दिखा। इस  बीच धक्कामुक्की के दौरान राहुल गांधी नीचे भी गिर पड़े।  इसके बाद चंद समय बाद यह इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे पोस्ट करते हुए रविकिशन ने अब रा्हुल गांधी पर तंज कसा है।

दर्ज हुई एफआईआर 
उधर, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 200 कार्यकर्ताओं के खिलाफ आम लोगों का जीवन संकट में डालने के जुर्म में महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। उन पर धारा 144 का उल्लंघन, आईपीसी की धारा 188 और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है। वहीं, राहुल गांधी ने आज गांधी जयंती के मौके पर ट्वीट कर कहा कि वो किसी से डरने वाले नहीं हैं। चाहे कोई कितना भी जोर  क्यों न लगा ले। ये भी पढ़े :किसी से नहीं डरने वाला हूं मैं; गांधी जयंती के मौके पर वायरल हुआ राहुल गांधी का tweet, आप भी पढ़िए