Monday, January 25, 2021
Home देश महिला खिलाड़ी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती ने...

महिला खिलाड़ी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती ने रो-रोकर बताई पूरी कहानी

हरियाणा में आएदिन बलात्कार की ख़बरें आ ही रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिस को सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर भारोत्तोलन की राष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ चंडीगढ में दुष्कर्म किये जाने का मामला उजागर हुआ है। पीड़िता ने हांसी के कबड्डी कोच पर ये आरोप लगाया है। पीड़िता खिलाड़ी की शिकायत पर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के लिये चंडीगढ पुलिस को फाइल भेज दी है।

इसे भी पढ़ें:- यूपीः पत्नी ने नहीं पहनी जींस और नहीं गाया गाना, तो दिया तलाक, फिर मायके पहुंचा पति

23 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने बताया की वह जींद की रहने वाली है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो पिछले 4 महीने से गुरुग्राम के पीजी में रह रही हैं। लगभग 3 साल पहले उनकी दोस्ती जींद में कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी। सुरेश ने बताया कि वो चंडीगढ पुलिस में नौकरी करता है और उन्हें भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनसे मोबाइल नंबर ले लिया। उसके बाद जून 2018 में सुरेश ने उनसे दस्तावेज लेकर चंडीगढ बुलाया। चंडीगढ बस अड्डे सुरेश उन्हें अपनी कार से घर ले गया। युवती के आरोप के अनुसार कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया की उसने बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताई।

आरोप के अनुसार 15 दिन बाद सुरेश ने उन्हें फिर से पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया और चंडीगढ बुलवाया। लेकिन इस बार सुरेश अपने घर न ले जाकर उन्हें एक होटल ले गया। जहां उनके साथ उसने दोबारा दुष्कर्म किया। जब युवती ने विरोध किया तो उसने शादी करने का झांसा दिया। फिर वह वहां से वापस आ गईं और उन्होने सुरेश से कोई भी संपर्क नहीं किया।

आउसके बाद अगस्त 2020 में सुरेश ने उन्हें फिर फोन किया और हांसी आने को कहा। जहां उसने दोबारा होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता गुरुग्राम वापस आ गई और पीजी में रहने लगी। जिसके बाद उन्होने गुरुग्राम के सेक्टर 9ए पुलिस थाने में शिकायत की और केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया है कि घटना चंडीगढ में हुई है इस कारण यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ पुलिस को फाइल भेज दी है।

इसे भी पढ़ें:- विवादों में रहा गौहर खान का करियर, कभी रैंप पर फटी ड्रेस तो कभी शख्स ने सबके सामने मारा थप्पड़

Most Popular