युवक ने शादी के मात्र एक साल बाद ही लगा ली फांसी, नहीं पता चला मौत का कारण

एक युवक ने राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के खोती गांव में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

0
236
Suicide

Dag: एक युवक ने राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के खोती गांव में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव को परिजनों को दे दिया है. मृतक के भाई राधेश्याम ने इस बारे मे कहा कि वो देर रात जब अपने भाई के घर पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया, तो वहीं किसी ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया, तो उसका भाई अनिल मीणा जिनकी उम्र 25 साल है वो पंखे पर रस्सी के फंदे से लटके मिले.

परिजन उसको उतार कर राजकीय चिकित्सालय भवानीमंडी लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया है. परिजनों और ग्रामीणों द्वारा पुलिस को इस बारे में पूरी जानकारी दी गई, इनके द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवा गया है. एएसआई मोहन सिंह ने भी इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया कि अनिल मीणा पुत्र मदनलाल मीणा आरटीएम में काम करता है, मृतक की शादी को केवल 1 साल ही हुआ था. वह अपनी पत्नी के साथ खोती गांव स्थित मकान में रहता था, तो वहीं मृतक का बाकी परिवार खेत पर स्थित मकान में निवास करता है.

मृतक एक दिन पूर्व ही अपनी पत्नी को उसके पीहर पिपलिया गांव छोड़ दिया था. जहां से वापस आकर देर शाम तक उसने अपने घर में ही पंखे पर रस्सी से पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. अभी तो फिलहाल आत्महत्या की वजह नहीं पता चली है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें:-Sona Mohapatra ने मशहूर सिंगर केके की मौत पर कहा- मुझे भी चाहिए ऐसी मौत