Rajasthan Politician : राहुल- प्रियंका से फोन पर बात करते हुए पायलट का छलका दर्द कहा, ’आखिर कितनी बार झेलना होगा अपमान’

राहुल गांधी और प्रियंका से पहले अशोक गहलोत ने बात की है। उसके बाद अब पार्टी के हाईकमान प्रियंका और राहुल से सचिन पायलट ने 14 बार फोन पर बात की है और कहा,है कब तक अपमान झेलना होगा।

0
539
Sachin Pilot

Ashok Gahlot vs Sachin Pilot: इस वक्त राजस्थान में सियासी माहौल काफी गर्म आ गया है। राजस्थान में सियासी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक से बढ़कर एक कांग्रेस नेता पलटवार करते हुए नजर आ रहे हैं। पार्टी के मुखिया सोनिया गांधी से सोमवार को अशोक गहलोत ने बातचीत की है। जिसके बाद अब सचिन पायलट का भी दर्द शंका है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को सोनिया गांधी से फोन पर बात की है । जिसमें उन्होंने अपनी सफाई देने की पूरी कोशिश की है। इसके बाद सचिन पायलट का भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आगे दर्द से लगाया है उन्होंने भी फोन पर बात की है।

पार्टी के हाईकमान के आगे छलका दर्द

सचिन पायलट ने सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से फोन पर 14 बार-बार की है। पार्टी के हाईकमान के आगे सचिन पायलट का दर्द छलक आया है। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने फोन पर बात करते हुए इस तरह से मुझे कब तक अपमान झेलना पड़ेगा। हालांकि प्रियंका और राहुल गांधी ने उन्हें आश्वासन दिया Sachin Pilotहै कि सरकार की कमान नहीं मिल पाई तो प्रदेश की दोबारा कमान सौंपी जाएगी। हालांकि आपको बता दें इससे पहले कल सोमवार देर रात अशोक गहलोत ने दी सोनिया गांधी से बात की है।

अशोक गहलोत ने भी दी सफाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को देर रात सोनिया गांधी से फोन पर बात की है। इस दौरान अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से अपना पक्ष रखा है। आपको बता दें कांग्रेस पार्टी की यानी सोनिया गांधी अशोक गहलोत से काफी नाराज हैं। लेकिन बातचीत के दौरान अशोक गहलोत ने अपने पक्ष रखा और कहा, ’मैंने पार्टी के खिलाफ कुछ भी Ashok Gehlotनहीं कहा है कोई बयान बाजी नहीं की है आपका हर फैसला मुझे मंजूर होगा।’इन दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत के दौरान यह भी कहा जा रहा है कि दोनों नेता जल्द ही मुलाकात कर सकते हैं। इधर अशोक गहलोत अध्यक्ष पद के लिए भी नामांकन भर सकते हैं। इसकी भी जानकारी सूत्रों द्वारा मिली है।

Read More-100 दिन पूरे होने पर CM योगी आदित्यनाथ ने रखी प्रेस कॉन्फ्रेंस, पिछले साल मे किए गए गिनाए सारे काम