पुलिस कॉन्स्टेबल निकला हैवान, 32 साल की विवाहिता से रेप कर बनाया घिनौनी वीडियो

172
Police constable raped

महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. रक्षा करने वाले जब खुद ही भक्षक बन जाए तो अपराधियों और कानून में क्या अंतर रह जाएगा. दरअसल हम जिस खबर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उस घटना को अंजाम देने वाला एक पुलिस कॉन्स्टेबल (Police constable) ही है. जिसने एक 32 साल की विवाहित महिला के साथ रेप किया और फिर अपने बाकी साथियों से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि कॉन्स्टेबल ने इस रेप की कई वीडियो बनाई थी. जिसके जरिए वो लगातार महिला को डराता धमकाता रहता था. पूरे तीन महीने तक महिला को कॉन्स्टेबल लगातार प्रताड़ित करता रहा और जब महिला ने इस घटना की शिकायत करने की कोशिश भी की तो उसे धक्के मारकर पुलिस स्टेशन से भगा दिया गया.

ये भी पढ़ें:- अपहरण कर मासूम के साथ पार की दरिंदगी की सारी हदें, बच्ची की हालत देख डॉक्टरों ने कही ऐसी बात

इसके बाद महिला ने जब एसपी के पास जाकर इस हैवानियत की शिकायत की तो जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. ये मामला राजस्थान के अलवर जिले का बताया जा रहा है. दरअसल अलवर जिले के रैणी थाने में तैनात 28 साल के आरोपी कॉस्टेबल संजय कुमार को 32 साल की एक विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने लाइन हाजिर कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस केस की जांच की पूरी जिम्मेदारी राजगढ़ थानाधिकारी को दी गई है.

पीड़िता ने शिकायत में अपने साथ बीती पूरी आपबीती सुनाई है. महिला का कहना है कि जब वो कहीं घूमने के लिए जाती थी तो ये हैवान आरोपी कांस्टेबल संजय उसका पीछा करने लगता था. यहां तक कि उसे हमेशा परेशान करता रहता था. साथ ही हमेशा धमकाता रहता था. इसके बाद बीते तीन महीने पहले उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को जबरदस्ती इंजाम दिया साथ ही ये धमकी भी दी कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी से जिक्र भी किया तो उसे हर जगह बदनाम कर देगा. और तो और वीडियो को भी सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर देगा. कहानी यहीं नहीं रूकी. रेप के बाद भी महिला को परेशान किया जा रहा था.

हैरानी वाली बात तो तब हुई जब एक दिन कॉन्स्टेबल अपने दूसरे साथियों को लेकर विवाहिता के पास पहुंचा और उनके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा. यहां तक कि उसके साथ बार-बार रेप किया गया. जब ये घटना महिला के बर्दाश्त के बाहर हुई तो उसने इस बारे में अपने पति को बताया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंती तो उसे धक्का देकर भगा दिया गया. लेकिन पीड़िता जब एसपी अलवर तेजस्वनी गौतम से मिली तो उन्हें अपनी पूरी कहानी बताई. जिसके बारे में जानने के बाद एसपी ने तुरंत निर्देश देते हुए रैणी थाने के आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल संजय कुमार पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करने को कहा. जिसके बाद ये पूरा मामला एसपी तेजस्वनी गौतम ने जांच के लिए सीओ लक्ष्मणगढ़ को सौंपी है. इस केस के बारे में बयान देते हुए एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा है कि पीड़िता से उनकी मुलाकात हो चुकी है और उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. साथ ही आरोपी कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर भी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- गैंगरेप के आरोपी को मिली उम्रकैद की सजा, कभी CM योगी के खिलाफ FIR दर्ज कराने सुप्रीम कोर्ट तक था पहुंचा