रेप मामले में मंत्री के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

राजस्थान कांग्रेस सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप मामले का आरोप लगा है और उनको गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम जयपुर पहुंच चुकी है।

0
225
Rape case

राजस्थान कांग्रेस सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप मामले का आरोप लगा है और उनको गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम जयपुर पहुंच चुकी है। रोहित के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में 24 साल की महिला पत्रकार ने रेप का केस दर्ज कराया है।

कहा जा रहा है कि एसीपी के नेतृत्व में 15 सदस्यों की टीम जयपुर गई सूत्रों के अनुसार पुलिस पहले जिस घर पर पहुंची वहां पर रोहित नहीं मिला, जिसके बाद सिविल लाइन वाले पिता के घर पर टीम पहुंची और वहां पर भी रोहित जोशी नहीं मिले जिसके बाद लगातार पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है।

महिला पत्रकार के साथ उनकी कथित शादी की चर्चा कुछ महीने पहले सुनाई दी थी। जिसके बाद रोहित की इस महिला पत्रकार ने शादी की चर्चाओं में यह बात सामने आई थी कि उन्होंने दूसरी शादी के लिए धर्म भी बदला फिलहाल तब यह बातें केवल चर्चा ही नहीं क्योंकि तब कोई विवाद नहीं था और ना ही कोई पक्ष पुलिस तक गया था।

गर्भपात का आरोप

महिला पत्रकार ने रोहित पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने और उसके असली फोटो वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है इसके अलावा उन्होंने रोहित जोशी पर आरोप लगाया है कि उसने उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी पीड़िता के अनुसार वह रोहित जोशी के संपर्क में फेसबुक के जरिए पहुंची उन्होंने आरोप लगाया कि रोहित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती किया गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया इस पूरे मामले को लेकर मंत्री महेश जोशी और उनके बेटे रोहित जोशी से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन मंत्री महेश जोशी के राजस्थान से बाहर होने की जानकारी मिली।

इसे भी पढ़ें-अपने एयरपोर्ट लुक में Deepika Padukone हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल