dsp video

एक बार फिर से पुलिस शर्म से पानी पानी हो गयी है। इस बार ये मामला राजस्थान पुलिस से सामने आया है, जहां पर एक डीएसपी की करतूत से पूरे पुलिस विभाग का दामन मैला हो गया है। असल में, राजस्थान में एक महिला कांस्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) का गंदा वीडिया सामने आया है। जहां पर ये दोनों एक स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाते दिखाई दे रहे हैं। हैरत की बात तो ये है कि महिला कांस्टेबल के 6 साल के बेटे के सामने ये सारी हरकतें की गयी हैं। बेटे से भी काफी अश्लीलता की गयी है।

निलंबित हुए महिला कांस्टेबल और डीएसपी

इन तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद ही महिला कांस्टेबल और डीएसपी जिसका नाम हीरालाल सैनी कोWoman Constable And DSP Viral Video Swimming Pool : डीएसपी और महिला  कांस्टेबल की पुल में शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल - The Chopal सस्पेंड कर दिया गया है। राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर की ओर से ये कार्यवाई की गयी है। उन दोनों के खिलाफशर्मनाक : स्विमिंग पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत, 6 साल के  बच्चे के सामने बिना कपड़े पार की सारी हदें - RNI News जांच शुरु की गयी है। ये खुलासा महिला कांस्टेबल के पति द्वारा रिपोर्ट कराने के बाद हुआ।

असल में, महिला कांस्टेबल की तैनाती जयपुर कमिश्नरेट में है जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेरस्विमिंग पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने किया गलत काम, बच्चे के सामने  बिना कपड़े की सारी हदें पार | rajasthan police dsp and lady constable  suspended over obscene act in जिले के ब्यावर में सीओ के पद पर कार्यरत है । महिला कांस्टेबल निलम्बन काल में पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेटRPS and constable crossed the limits of shamelessness in the pool in front  of a 6-year-old child, in 2.53 minutes of video, made obscene acts with the  child, videos made in Jaipur | और आरपीएस हीरालाल सैनी पुलिस मुख्यालय में अपनी हाजिरी दर्ज कराएंगे । इन दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी कराई जाने वाली हैं।

दोनों की सहमति से बनाया गया वीडियो, डीएसपी की सफाई

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं, इसी के साथ ही वीडियो को देख कर ये भी पता चल रहा है कि यह वीडियो को महिला कांस्टेबल और डीएसपी की सहमति से बना है। बारDSP गिरफ्तार: महिला कांस्टेबल संग अश्लील हरकत करने वाला DSP  अरेस्ट...आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल... - Chhattisgarh News|CG News|CG  News in Hindi|CG No.1 News Portal ... बार महिला कांस्टेबल कैमरे की ओर देख रही है। हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद डीएसपी का इस मामले पर कहना है कि किसी ने साजिश करके उनका वीडियो एडिट कर दिया है। जो महिला वीडियो में होने का दावाObscene Video Of Beawar CO Female Constable Goes Viral, Both Suspended -  ब्यावर सीओ व महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल, दोनों निलंबित |  Patrika News किया जा रहा है वो उसे जानते भी नहीं हैं। जांच में सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। बता दें कि हीरालाल सैनी साल 2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर कार्यरत हैं। ये पूरा मामला महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट लिखाने के बादबच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत कर रहे थे अधिकारी और महिला  कांस्टेबल, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड - The Guptchar सामने आया है। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस की इस महिला कांस्टेबल के पति ने रिपोर्ट में खुलासा किया कि पत्नी ने 13 जुलाई 2021 को अपने वॉट्सएप स्टेटस में पूल वाली तस्वीरें शेयर की थीं । इस पर दो अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई।

इसे भी पढ़ें-Sex और Makeup में से Disha Patani देती है इस चीज को तवज्जो, बड़ी बेबाकी से दिया ऐसा जवाब