महिला नेता के काले कारनामों का खुलासा, सेक्स रैकेट चला थीं दोनों, 1 की हुई गिरफ्तारी

1078
Sex racket

देशभर में सेक्स रैकेट (Sex racket) का मामला समय-समय पर सामने आता रहा है. कहीं पर पार्लर की आड़ में तो कहीं पर कंपनी चलाने की आड़ में ऐसे जुर्म को अंजाम दिया जाता रहा है. इसी बीच एक ऐसे ही हैरान करने वाले सेक्स रैकेट के बारे में पता चला है. जिसे राजस्थान से बीजेपी और कांग्रेस के पूर्व महिला पदाधिकारियों पर चलाने का आरोप लगाया गया है. दरअसल खबरों की माने तो कुछ नाबालिग बच्चियों ने इन पूर्व महिला नेताओं पर आरोप लगाया है कि वो सेक्स रैकेट को लगातार अंजाम दे रही हैं. इस मामले के खुलासे के बाद एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- गाजियाबाद पुलिस ने स्पा सेंटर के सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, आपत्तिजनक स्थिति में मिले लोग

दरअसल आरोप लगे हैं कि भाजपा की सवाई माधोपुर से पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपत्ति बाई और कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिला अध्यक्ष पूजा और पूनम चौधरी की ओर से इस सेक्स रैकेट को अंजाम दिया जा रहा था. जिसमें नाबालिग लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा था और उनसे गंदे कामों को जबरन करवाया जा रहा था. जैसे ही इस पूरे कांड से सवाई माधोपुर जिले की एक बच्ची ने पर्दा उठाया वैसे ही इसमें जिला कलेक्टर कार्यालय में काम करने वाले शिवराम मीणा से लेकर जिला उद्योग केंद्र कर्मचारी संदीप शर्मा, इलेक्ट्रीशियन राजू और सुनीता के सहयोगी हीरालाल समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल खबर है कि अभी इस मामले में कांग्रेस नेता पूनम चौधरी पुलिस गिरफ्त से फरार है. लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी नेता सुनीता वर्मा अरेस्ट हो चुकी हैं.

इतना ही नहीं जिस नाबालिग लड़की ने इस गंदे दलदल का खुलासा किया है उसने अपने बयान में बताया है कि, बीजेपी और कांग्रेस की ये दोनों जिला स्तर की नेता राज्य के दूसरे बड़े नेताओं के साथ मिलकर इस बड़े सेक्स रैकेट को चला रही थीं. यहां तक कि सेक्स रैकेट में जिन लड़कियों को जबरन शामिल किया गया था उन्हें दूसरे जिले में भी भेजा जा रहा था. फिलहाल बात करें बीजेपी की पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा की तो कुछ दिन पहले की बात है, जब उन्होंने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, राजनीति में बड़ी तादाद में लोग चरित्रहीन हैं और ऐसे लोगों के बारे में वो अच्छे से जानती हैं कि वो क्या काम करते हैं, समय आने पर वो जरूर इससे पर्दा उठाएंगी. हालांकि इस खुलासे कि बाद पुलिस लगातार तहकीकात करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें:- लखीमपुर खीरी: घर में पुलिस ने मारा छापा, हुआ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा