गहरी नींद में सो रहा था पूरा परिवार..अचानक आ गिरी छत की दीवार..4 की मौत एक घायल

121

राजस्थान के अलवर जिले में बीती रात एक दर्दनाक हादसा होने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। दरअसल पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, तभी अचनाक से घर की छत भरभरा कर उनके ऊपर गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना रविवार रात 12 बजे की बताई जा रही है, अचानक से गिरी छत को देख आस-पास के ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए। किसी तरह मशक्कत कर मलबे की दीवार के नीचे से पूरे परिवार को निकाला गया, लेकिन उस समय काफी देर हो चुकी थी।

आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने परिवार के 4 सदस्यों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक इस हादसे में घर का मुखिया मामूरा, उसकी पत्नी  हारूनी, बेटी आलिया व शबनम और एक माह का बेटा दब गए थे।

कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तब तक चार लोग दम तोड़ चुके थे। जबकि मामूरा की पत्नी गंभीर से घायल दिखी।

दर्दनाक हादसे को देख सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम को स्थानीय लोगों ने बताया कि मामूरा खान के मकान में कच्ची ईंट की दीवारें लगी हुई थी। उसके ऊपर उसने छत डलवाया था। लेकिन लेंटर में सपोर्ट के लिए पिलर नहीं खड़े

करवाए थे। कुछ दिन पहले हई तेज बारिश में दीवारों में सीलन पहुंच चुकी थी, जिससे वह कमजोर हो गईं, बीती रात 12 बजे अचानक मामूरा की छत गिर गई, उसमें उसका पूरा परिवार मौजूद था। हालांकि 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि घायल पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

इस घटना के बाद से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है, अचानक छत गिरने से परिवार में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गई। गांव में भी मातम पसरा हुआ है। हर कोई इस हादसे पर अपना शोक व्यक्त कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-FIR दर्ज आरोपी फरार, पैर छूने के बहाने हमलावरों ने सपा नेता पर की फायरिंग, Video Viral