हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी-प्रियंका गांधी, DND पर भारी पुलिस बल कर रही स्वागत!

47
rahul priyanka

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) के लेकर उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) पर विपक्षी पार्टियां जमकर निशाना साध रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं, जिसकी वजह से यूपी सरकार ने DND पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। यूपी सरकार चाहती है कि हाथरस में हुई इस घटना पर विपक्षी पार्टी कोई राजनीति करे।

यह भी पढ़े- हाथरस घटना पर फूटा प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का गुस्सा, बच्चों के जेंडर पर कह डाली ये बात

बता दें कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी एक अक्टूबर को भी हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने की सोची थी, लेकिन पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया था जिसकी वजह से काफी हंगामा मचा था। राहुल गांधी ने पीड़ित से मिलने की ठान ली थी और वह पीड़ित सेे मिलने की जिद्द पर अड़ गए थे जिसकी वजह से अधिकारियों से उनकी हाथापाई हो रही थी। राहुल गांधी तो अकेले ही हाथरस के लिए रवाना हो गए थे। इसकी वजह से कई कांग्रेसियों ने खूब हंगामा किया था।

गौरतलब हो कि, 14 सितंबर को हाथरस में 19 साल की लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया था। गैंगरेप के बाद अपराधियों ने उसकी जीभ काट दी थी और उसकी रीढ़ की हड्डियां भी तोड़ दी थी। 14 सितंबर से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था जहां 15 दिन बाद उसका निधन हो गया था। बात सिर्फ निधन तक नहीं थी कि बल्कि परिवार के परमीशन के बिना हाथरस के अधिकारियों ने पीड़िता की लाश को जबरन आग के हवाले कर दिया था।

यह भी पढ़े- ‘मेरा घर डूब रहा’ अमिताभ बच्चन की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री गडकरी ने दिया जबरदस्त जवाब