पंजाबी गाने पर रावण ने किया भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

79

चंडीगढ़। पूरे देश में दशहरा पर्व की धूम चल रही है। जगह—जगह रामलीला का मंचन किया जा रहा है। रामलीला में राम और रावण का किरदार सबको काफी आकर्षित करता है। वहीं राम और रावण के किरदार को लेकर कई कलाकार काफी मशहूर भी हैं। लेकिन पंजाब में रामलीला के दौरान रावण का किरदार निभा रहे शख्स ने मंच पर ऐसा नजारा प्रस्तुत कर दिया जो न ​केवल राज्य के लोगों को आकर्षित कर रहा बल्कि अन्य राज्यों के लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। हुआ कुछ ऐसा कि रामलीला मंचन के दौरान पंजाबी संगीत बज रहा था, इस दौरान पंजाबी धुन में मदमस्त होकर रावण ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया। मजे की बात यह है कि रावण के हाथ में तलवार की जगह बंदूक है। उसका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: ‘मुसलमान बच्चे नहीं’, RSS प्रमुख के इस बयान पर औवेसी ने किया तीखा हमला

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामलीला में रावण की भूमिका निभाने वाले शख्स ने पाठ के दौरान पंजाबी गाने पर भांगड़ा करने लगा। इतना ही नहीं रावण के साथ-साथ बाकी और भी दो किरदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग तरह—तरह के कमेंट देकर इसका काफी पसंद भी कर रहे हैं।

रामलीला मंचन के दौरान किसी ने इस वीडियो को सूट कर लिया। खैर इस वीडियो को मन अमान सिंह चीना नामक एक पत्रकार ने अपने टि्वटर पर साझा किया है। देखते ही देखते यह काफी वायरल हो गया है। रावण के इस वीडियो पर तरह—तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक टि्वटर यूजर ने लिखा है कि रावण जिंदगी के मजे ले रहा है, तो वहीं दूसरे ने लिखा, पंजाबी संगीत रावण को भी नचा सकता है। 30 सेकेंड के इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: राशिफल:- संकट से घिरा होगा मिथुन-कर्क-सिंह जातकों का दिन, शिव की पूजा से मिलेगा निवारण, देखें राशि