Saturday, January 16, 2021

लालू यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर शुरू हुआ बिहार में पोस्टर वॉर, JDU ने ली चुटकी तो RJD हुई हैरान 

अपने चुटिले अंदाज और चिरपरिचित मुस्कान के साथ बिहार की सियासत में कभी अपनी धाक जमाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का आज 73वां जन्मदिन है। इस मौके पर परिवार सहित पार्टी में खुशी का माहौल है। हर कोई उनके दीर्घायू होने की कामना कर रहा है। आरजेडी में उनके जन्मदिन के मौके पर तैयारियां अपने चरम पर है। नेता से लेकर कार्यकर्ताओं तक मे जोश देखने को मिल रहा है। हर कोई ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया का सहारा लेकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। फिलहाल पार्टी सहित परिवार के लोग उनके जन्मदिवस की तैयारियों में जुट चुके हैं।

ये भी पढ़े :सुशासन बाबू पर कहर बनकर टूटा लालू यादव का ये tweet, जमकर हो रहा वायरल

अब इसी बीच उनके जन्मदिन के मौके पर बिहार की सियासत में पोस्टर वॉर देखने को मिला है। उनके जन्मदिन के मौके पर पटना की सड़कों पर जगह-जगह पोस्टर देखने को मिले हैं। वहीं बिहार के सत्तारूढ़ दल जेडीयू ने इस पोस्टर के बहाने आरजेडी पर निशाना साधा है। फिलहाल पटना की सड़कों पर लालू के परिवार को लेकर जिस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं। वो इस समय खासा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, इस पोस्टर में दिखाया गया है कि लालूयादव के 73 संपत्तियों का ब्योरा। इसमे दावा किया गया है कि लालू यादव की बिहार के साथ देश के 73 जगहों पर उनकी संपत्ति है। इस पोस्टर में लिखा हुआ है कि लालू यादव के परिवार का संपत्तिनामा.. पोस्टर में इस तरह की पंक्तियां लिखी हुई है कि 73 जन्मदिवस 73 संपत्तियों की श्रंखला… इन सबके इतर पोस्टर में यह भी लिखा है कि राजनीतिक धोंस से समेटी गई और भी संपत्तियां शेष है।

वहीं पटना की सड़कों पर लगे इन पोस्टर को देख आरजेडी के कार्यकर्ता सहित नेता तक हतप्रभ हैं। इन पोस्टर को देख अब जेडीयू ने भी लालू यादव के परिवार पर चुटकी है। जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि जिसने भी इन पोस्टरों को लगाकर लालू यादव के परिवार की संपत्ति को सार्वजनिक किया है… उसे धन्यवाद। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को यह जानना जरूरी है कि गरीबों की बात करने वाले कैसे अरबपति बन गए। इसके साथ ही आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि पोस्टर में जो जानकारियां दी गई हैं। क्यों नहीं…इस जानकारी जांच एजेंसियों को दे दी गई? सीबीआई ईडी और बिहार सरकार हर कोई किसी न किसी जांच में लगा हुआ है। लालू  परिवार के खिलाफ विरोधियों को कुछ नहीं मिला, तो यह झूठा पोस्टर ही लगवा दिया।

ये भी पढ़े : चुटीले अंदाज में लालू यादव का नीतीश कुमार पर हमला, पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग, जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles