मां का घिनौना सच, अपनी ही बेटी के साथ प्रेमी से करवाती थी ये गंदी हरकत, जानें पूरा मामला

rape-punjab

पूरा देश एक तरफ जहां कोरोना महामारी से जूझ रहा है, तो वहीं कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं, जो मानवता और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली हैं. कहते हैं कि सबसे ज्यादा सुकून मां की गोद में मिलता है, संतान कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाए, वो अपने मां के लिए हमेशा बच्चा ही रहता है. लेकिन जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनने के बाद तो आपका भी रिश्तों से भरोसा उठ जाएगा. सबसे ज्यादा सुरक्षा देने वाली मां ही जब बेटी की इज्जत को दांव पर लगा दे तो रिश्ते बदनाम हो ही जाते हैं. दरअसल हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाली है. ये सोचकर आप दंग रह जाएंगे कि एक खुद अपनी 14 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करवाती थी.

ये भी पढ़ें:- शर्मनाक: सगाई में आए युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दरअसल मां अपने प्रेमी को घर पर बुलाती थी और बेटी को नींद की दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंदाम देती थी. ये सिलसिला कुछ दिनों और महीनों का नहीं बल्कि पूरे एक साल का है, जब से मां उसका बलात्कार करवा रही है. बताया जा रहा है कि ये घटना पंजाब के होशियारपुर जिले की है. इस घटना की जानकारी खुद किशोरी ने पुलिस को दी और मां के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. बच्ची का कहना है कि उसकी मां का अमरजीत सिंह नाम के शख्स के साथ प्रेम संबंध था. ऐसे में पिता जब मजदूरी करने घर के बाहर चले जाते थे तो अमरजीत घर के अंदर आ जाता था. इतना ही नहीं कई बार तो मां खुद अमरजीत से मिलने बाहर चली जाती थीं.

आगे नाबालिग बच्ची ने बताया कि एक-दो बार तो मां खुद ही उसे भी अपने साथ ले गई. उस दौरान अमरजीत ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की. लेकिन उसने इस बात का जब विरोध किया तो मां ने वहीं पर धमकाकर चुप करवा दिया. इतना ही नहीं बच्ची के मुताबिक इस घटना के बाद से ही मां ने उसे रात में नींद की गोलियां खिलानी शुरू कर दी, और अमरजीत से उसके साथ दुष्कर्म करवाया करती थी. लेकिन इस बीच जब उसे शरीर से संबंधी कोई समस्या हुई तो भी मां उसे डरा धमकाकर चुप करवा दिया. चौंकाने वाली बहात तो ये है कि 1 साल से अमरजीत बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था.

लगातार इस घटना से परेशान होकर बच्ची ने एक दिन खाना भी नहीं खाया और इस बात की पूरी जानकारी उसने पने पिता को दे दी. इसके बाज पिता ने गढ़शंकर पुलिस स्टेशन में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल नाबालिग लड़की का बयान लेने के बाद पुलिस ने मां और उसके प्रेमी अमरजीत के खिलाफ केस दर्ज करते हुए शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया और दोनों को जेल भेज दिया है. इस मामले की पुष्टि खुद गढ़शंकर थाना के इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने की है.

ये भी पढ़ें:- यूपी में दरिंदगी, एक महिला के साथ 35 लोगों ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी