Saturday, January 16, 2021

पंजाब में हुआ बड़ा हादसा, क्रैश हुआ मिग-29 प्लेन, देखें हैरान करने वाला ये वीडियो

कोरोना संकट के बीच लगातार कई हादसे हो रहे हैं. आज सुबह जहां महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पटरी पर लेटे प्रवासी मजदूरों को ट्रेन ने बेदर्दी से कुचल दिया तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब से भी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर भारतीय वायुसेना का एक फाइटर प्लेन क्रैश हो गया है. प्लेन क्रैश होने के बाद ये ऐसा जला जिसे पहचान पाना भी मुश्किल है. बताया जा रहा है कि ये हादसा नवांशहर जिले के चुहाड़पुर में शुक्रवार दोपहर को हुआ था. इस दौरान अचानक से मिग-29 क्रैश हो गया.

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुई दिल दहला देने वाली घटना, हादसे में ट्रेन ने कई प्रवासी मजदूरों को कुचला, देखें Video

फिलहाल राहत भरी खबर तो ये है कि इस प्लेन हादसे में पायलट ने अपनी जान बचा ली है. दरअसल प्लेन क्रैश होने से पहले ही पायलेट ने किसी तरह अपनी जान बचा ली थी. हालांकि अभी भी पायलट एमके पांडेट की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. इस समय उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस जगह ये मिल-29 प्लेन क्रैश हुआ है, उसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों का जमावड़ा देखने के लिए लग गया है. जानकारी के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी वहां पहुंच गए हैं.

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से प्लेन के टुकड़े-टुकड़े हो गए हैं. इतना ही नहीं प्लेन के सारे भाग जल गए हैं. इससे पहले औरंगाबाद की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. एक मालगाड़ी ने 17 प्रवासी मजदूरों को दर्दनाक तरीके से कुचल दिया है. जिसका वीतडियो काफी भयावह है. सोशल मीडिया पर काफी लोग इस हादसे की आलोचना भी कर रहे हैं. हालांकि प्रशासन की तरफ से अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची हुई है.

ये भी पढ़ें:- आंध्र प्रदेश में जारी जहरीली गैस का तांडव, हादसे में 8 लोगों की मौत, भारी संख्या में अस्पताल में भर्ती हुए लोग

Stay Connected

1,097,100FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles