पंजाब शराब त्रासदी मामले पर केजरीवाल के बयान से भड़के CM अमरिंदर, दे डाली सख्त नसीहत

97
Amrinder

पंजाब में शहरीली शराब से हो रही मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब तक राज्य में जहरीली शराब की वजह से 108 लोगों की मौत हो चुकी है। जिस वजह से राज्य सरकार में भी हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस मामले पर सख्त जांच के आदेश दिए है लेकिन दूसरी तरफ ये मामला राजनीति की भेंट भी चढ़ गया। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने पंजाब पुलिस को घेरा था लेकिन अब सीएम अमरिंदर सिंह ने अरविंद केजरीवाल को सख्त नसीहत दी है और कहा कि उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए। केजरीवाल को दिल्ली में कानून व्यवस्था कायम रखने पर ध्यान केंद्रीत करना चाहिए। जो अपराधियों और गिरोहों के सड़कों पर बिना डर के खुलेआम घूमने के लिए कुख्यात है। राज्य में निष्क्रिय पड़ी आम आदमी पार्टी का प्रभाव बढ़ाने के लिए इस त्रासद घटना का इस्तेमाल नहीं करें। इस घटना में कई लोग मर गए और आप इस पर भी राजनीति करने के चक्कर में है। आपको शर्म नहीं आती।’

ये भी पढ़ें:-Unlock-3: केजरीवाल सरकार के इन दो अहम फैसलों को LG ने सिरे से किया खारिज, मिली थी बड़ी राहत!

इसके आगे अमरिंदर सिंह ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि, ‘केजरीवाल की सीबीआई जांच की मांग केवल राजनीतिक नौटंकी है जिसका मकसद उनकी पार्टी के खोये हुए आधार को पुन: हासिल करना है जो पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी होने के बावजूद पूरी तरह आधार खो चुकी है।’ वहीं इसके आगे अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि मुंह से आग उगलने से पहले तथ्यों की परख कर लें। 22 अप्रैल को आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और सात की अब भी तलाश है। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए जहरीली शराब कांड पर सीबीआई जांच की मांग की है।