पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, Sidhu Moosewala के हत्यारों का किया एनकाउंटर

पंजाब पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को ढेर कर दिया है. DGP के अनुसार अटारी बॉर्डर के पास पुलिस ने एनकाउंटर में उन दोनों शूटरों की हत्या कर दी है.

0
307

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को ढेर कर दिया है. DGP के अनुसार अटारी बॉर्डर के पास पुलिस ने एनकाउंटर में उन दोनों शूटरों की हत्या कर दी है. यह मुठभेड़ कई घंटों तक चली और उसी शाम तक पुलिस को ये बड़ी सफलता हासिल हुई है. इस एनकाउंटर में शूटर जगरूप सिंह रूपा और मन्नू कुसा मारे गए हैं. साथ ही तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटे आई हैं.

एक कैमरामैन को लगी कई चोटें

इसी बीच ये भी खबर आई थी कि इस पूरी मुठभेड़ को कवर कर रहे एक निजी चैनल के कैमरामैन को भी गोली मार दी थी और उनको चोट लगी गई थी. इस पूरी मुठभेड़ के दौरान पुलिस के कई सारे आला अधिकारी उस मौके पर वहां मौजूद रहे.

हवेली में थे छिपे

पुलिस को जब इस बात का पता चला कि किसी सुनसान इलाके में बनी हुई पुरानी हवेली में दो गैंगस्टर्स जगरूप सिंह रूपा और मन्नू कूसा छिपे हुए हैं तो पुलिस सक्रिय हुई और DGP के अनुसार गैंगस्टर्स के पास भारी मात्रा में असलहा भी था. खेतों के बीच में बनी हुई हवेलियों से लगातार पुलिस के ऊपर फायरिंग भी की गई, जिसमें कि AK47 हथियार का इस्तेमाल किया गया.

पुलिस ने रखी थी नजर

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि हम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों पर निगरानी की थी और हमारी टास्क फोर्स ने इस पूरे इलाके में कुछ हलचल देखी. उस पर हमने कार्रवाई की. इसके आगे की जांच के लिए हमारी फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है.

इसे भी पढ़ें-पंजाबी लिरिसिस्ट Jaani का हुआ बुरा एक्सीडेट, तीन बार पलटी खाई फॉर्च्यूनर गाड़ी