पंजाब में कर्फ्यू के बीच जवानों की दरियादिली का वीडियो आया सामने, कैप्टन अमरिदंर बोले- बहुत बढ़िया

0
60
punjab police

कोरोना वायरस के बढ़ते आंतक के बीच सोशल मीडिया के जरिए कुछ ऐसे वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जो आपको दिल को छू लेंगे. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस का शेयर किया है, और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. उनका ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखने के बाद पुलिस वालों की खूब तारीफ कर रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कुछ पुलिस के जवान दुकानदार से सब्जी खरीदकर जरूरमंद लोगों के बीच उसे बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- देश में कोरोना वायरस का बढ़ा तांडव, पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में लगाया कर्फ्यू

बता दें कि वीडियो ऐसे वक्त में लोगों के सामने आया जब पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में मंगलवार की रात 12 बजे से लॉकडाउन करने का ऐलान किया मुख्यमंत्री अमरिंदर (CM Amrinder Singh) के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मुंह पर मास्क लगाए हुए दो पुलिसकर्मी पहले दुकान से सब्जी खरीदते हैं, इसके बाद वो पैसा देने से पहले वेंडर के हाथ पर सैनिटाइजर छिड़कते हैं और फिर अपने हाथ पर भी सैनिटाइजर लगाते हैं. खरीदी हुई सब्जियों को पुलिसकर्मी एक जीप में लोड करके शहर में उसे उन लोगों के बीच बांटते हैं, जिनके यहां आर्थिक तंगी है.

इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा, “बहुत बढ़िया! पंजाब पुलिस”. इस वीडियो की तारीफ सिर्फ कैप्टन अमरिंदर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के यूजर्स भी कर रहे हैं. साथ ही इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं, और उन्हें इस काम के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- भारत की तारीफ में WHO ने पढ़े कसीदे, कहा- कोरोना वायरस को रोकना अब आपके हाथ में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here