Wednesday, January 20, 2021
Home देश पंजाब ड्राइवर की 6 साल की बच्ची को मालिक के बेटे ने जिंदा...

ड्राइवर की 6 साल की बच्ची को मालिक के बेटे ने जिंदा जलाया! फिर अधजली लाश को ऐसे सौंपा परिवार के हवाले

अपराधियों के बढ़ते हौसले अब प्रशासन को भी चुनौती दे रहे हैं. हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल ये रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव टांडा के जलालपुर से आई है. जिसके बारे में सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल शाम के समय लोगों के बीच तब भगदड़ मच गई जब, एक 6 साल की मासूम बच्ची को जिंदा जला देने के बारे में खबर फैली. बच्ची की अधजली लाश (Dead Body) को बोरी से ढका गया था. इस बारे में जैसे ही लोगों को जानकारी मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पुलिस (Police) को सूचना दी.

ये भी पढ़ें:- त्रिपुरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, फिर मां के साथ मिलकर आरोपी ने बच्ची को जिंदा जलाया

जानकारी के मिलते ही टांडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अधजली बच्ची की लाश को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस की माने तो मासूम की हत्या से पहले उसके साथ रेप करने जैसे सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि इस बारे में अभी पता लगाया जा रहा है. साथ ही पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है. इस पूरी भयावह घटना के बारे में उस वक्त जानकारी हुई जब गांव जलालपुर में भारी तादाद में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, और टांडा पुलिस को पूरे वाक्या के बारे में जानकारी दी गई. पुलिस ने इस केस में तहकीकात शुरू कर दी है.

खबरों की माने तो बच्ची के पिता का नाम राहुल है, वो सुजीत सिंह नाम के एक शख्स के यहां ड्राइविंग का काम करते हैं. बच्ची की मां ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, उनकी लड़की दोपहर से ही लापता थी. काफी खोजबीन करने के बाद इस बारे में जानकारी हुई कि सुरजीत सिंह का बेटा उनकी बच्ची को अपने साथ ले गया है. इस बारे में जानकारी हासिल होने के बाद जब वो सुरजीत सिंह की हवेली में पहुंचे तो देखा बोरी के साथ लड़की की अधजली लाश वहां पर पड़ी हुई थी. फिलहाल टांडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, केस की जांच जारी है और जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी. साथ ही आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें:- तीन तलाक के खिलाफ महिला को शिकायत दर्ज कराना पड़ा महंगा 5 साल की बच्ची के सामने ही पति ने जलाया जिंदा

Most Popular