डॉक्टर के बर्थडे वाले दिन पर अचानक पहुंची पुलिस की 4 गाड़ियां, फिर जो हुआ उसे देख हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

Doctor birthday

कोरोना वायरस की जंग में जहां कुछ खबरें लोगों को हैरान कर देने वाली आ रही हैं, तो वहीं कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जो मानवता को सुकून देने वाली हैं. इस महामारी संकट में हमारे देश के कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर, हेल्थ स्टाफ, पुलिसकर्मी और सफाईकर्मी सिर्फ लोगों की सेवा और उनकी मदद ही नहीं बल्कि उनकी भावनाओं का अच्छे से ख्याल भी रख रहे हैं. जिसका अंदाजा हाल में पटियाला से आई एक खबर और तस्वीर को देखकर आप लगा सकते हैं. दरअसल इस महासंकट के बीच पंजाब के पटियाला में एसएसपी को दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति यानी पेशे से डॉक्टर भतीजी के बर्थडे को लेकर उन्हें ट्वीट कर मदद मांगी.

ये भी पढ़ें:- कर्फ्यू के बीच उपद्रवियों ने पंजाब पुलिस टीम पर किया हमला, घटना में एक ASI का कटा हाथ, कई घायल

मदद मांगने के बाद एसएसपी सीधा आदेश कर चौकी इंचार्ज महिला पुलिसकर्मी के साथ उस डॉक्टर के घर पहुंचे और फूल-केक देकर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. आपको बता दें कि नरिंदर छावड़ा नाम के एक शख्स ने पटियाला एसएसपी को ट्वीट किया था. जिसमें शख्स ने लिखा था कि, ‘आज मेरी भतीजी डॉक्टर किमी मदान का जन्मदिन है. वह पटियाला में रहती है. हर साल उसके जन्मदिन पर गिफ्ट लेकर पहुंचता हूं. इस बार कोरोना की वजह से दिल्ली से नहीं निकल पाया.’ इसके बाद तो जो हुआ उसे सुनने के बाद आप भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी. दरअसल एसएसपी के आदेश पर चौकी फग्गन माजरा इंचार्ज जसप्रीत कौर की अगुआई में महिला पुलिस की 4 गाड़ियां डॉक्टर के घर पहुंचीं.

हालांकि पुलिस के अचानक सोसाइटी में इस तरह पहुंचने के बाद वहां पर लोग डर गए. लेकिन जब गाड़ी के स्पीकर से हैप्पी बर्थडे टू यू की लोगों ने आवाज सुनी तो लोगों ने जमकर तालियां बजाई और हैप्पी बर्थडे बोला फिर एसआई जसप्रीत ने डॉक्टर को केक और फूल देकर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी. इसके बाद पटियाला एसएसपी जश्न का पूरा वीडियो बनाकर ट्वीट भी किया. जिसे देखने के बाद लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही लोग पुलिस के इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. पुलिस के इस काम के लिए नरिंदर छावड़ा ने भी पटिलाया पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

ये भी पढ़ें:- पंजाब में कर्फ्यू के बीच जवानों की दरियादिली का वीडियो आया सामने, कैप्टन अमरिदंर बोले- बहुत बढ़िया