पुजारी को बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली ने दी धमकी, बोले- ‘मैंने ही शाहरुख के बेटे को ड्रग्स केस में…’

रविवार को कच्छ के अबडासा तहसील स्थित शिव मंदिर के दौरे के समय पुजारी ने उसको जूते उतराने के लिए बोला जिससे वो उसको धमकी देने लग गया.

0
190

बीते दिनों मुंबई के बहुचर्चित क्रूज ड्रग्‍स मामले से सुर्खियों में आए Bjp वर्कर मनीष भानुशाली एक बार फिर से चर्चा में छा गए है. रविवार को कच्छ के अबडासा तहसील स्थित शिव मंदिर के दौरे के समय पुजारी ने उसको जूते उतराने के लिए बोला जिससे वो उसको धमकी देने लग गया. इसी के साथ ही मनीष भानुशाली ने पुजारी से बुरे परिणाम देखने वाली बात बोली थी.

उसने बोला था कि – “तू मुझे नहीं जानता है और मैं वो व्यक्ति हूं जिसने शाहरुख के बेटे को ड्रग्स के मामले में “फिट” किया था, अब तू कैसे रहता है मैं देखता हूं देखता हूं ” तो वहीं, मंदिर के पुजारी ने भानुशाली के खिलाफ में नलिया थाने में लिखित शिकायत दी . पुजारी ने इस बारे में कहा कि मनीष भानुशाली ने उनको जान से मारने की धमकी दी है.

वहीं इधर वेस्ट कच्छ पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने बोला है कि ये पूरा मामला उनको पता है. मंदिर के पुजारी की शिकायत उनको मिली है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ज्ञात हो कि बहुचर्चित क्रूज ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को Ncb कार्यालय ले जाते हुए देखे गए Bjp वर्कर मनीष भानुशाली को लेकर Ncp नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने भी कई सारे सवाल किये थे.

उन्होंने ये भी बोला था कि यदि मनीष भानुशाली Ncb से नहीं है तो ये एक आरोपी को घसीटते हुए Ncb दफ्तर में किस तरह ले जा रहा था? Ncb की इस कारवाई में Bjp नेता मनीष भानुशाली वहां पर क्या कर रहा था? नवाब मलिक ने क्रूज पर छापेमारी की कार्रवाई को एक साजिश कहा.

इसे भी पढ़ें-जामिया नगर में मेट्रो पार्किंग में लगी भीषण आग, खाक हुईं सारी गाड़ियां