पी चिदंबरम पर भड़के भाजपा के वरिष्ठ नेता जावड़ेकर, जम्मू-कश्मीर के धारा 370 पर दिया था ये बयान

37
prakash javadekar

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर सालों से राजनीतिक पार्टियां (Political Parties) राजनीति करते आ रहे हैं। हालांकि, अब धारा 370 (Article 370) हटने के बाद भी राजनीतिक पार्टियों की राजनीति खत्म नहीं हो रही है। हाल ही में, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से हटाए गए धारा 370 को लेकर राग अलापा था, जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने उन पर निशाना साधा है और कहा है कि क्या कांग्रेस बिहार चुनाव के लिए इस मुद्दे को घोषणा पत्र में शामिल कर सकती है?

यह भी पढ़े- पैगबंर मोहब्बत का कार्टून दिखाने वाले शिक्षक का सिर किया कलम, स्वरा भास्कर ने दी प्रतिक्रिया

प्रकाश ने चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपने भाषणों में पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। चाहे विषय कोई भी हो। राहुल हमेशा ही पाकिस्तान और चीन की सराहना करते हैं। यह कांग्रेस पार्टी का दृष्टिकोण है। बता दें कि, सिर्फ प्रकाश जावड़ेकर ही नहीं बल्कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिदंबरम पर निशाना साधा था।

जेपी नड्डा ने कहा था, चूंकि कांग्रेस के पास सुशासन के एजेंडे पर बात करने को कुछ नहीं है, वे बिहार चुनाव से पहले ‘भारत को बांटो’ के गंदे हथकंडे पर वापस आ गए हैं। राहुल गांधी पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं और श्री चिदंबरम कहते हैं कि कांग्रेस अनुच्छेद-370 की वापसी चाहती है। शर्मनाक!

बता दें कि, चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा था, जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा की क्षेत्रीय पार्टियों का जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के लोगों के अधिकारों को बहाल करने के लिए संवैधानिक लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ आना ऐसा घटनाक्रम है, जिसका सभी लोगों द्वारा स्वागत किया जाना चाहिए।’

यह भी पढ़े- कोर्ट के चक्करों में फंसी कंगना रनौत, हिन्दू मुस्लिम विवाद बढ़ाने का लगा आरोप