कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भी पोर्न रैकेट का खुलासा हुआ है। फोटोशूट के नाम पर दो युवती का अश्लील फिल्म बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला न्यू टाउन थानांतर्गत एक फाइव स्टार होटल की है। अभियुक्तों के नाम मैनाक घोष व नंदिता दत्ता बताया गया है। दोनों को दमदम से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनका राज कुंद्रा के साथ कोई सम्बन्ध है या नहीं। गौरतलब है कि  नंदिता दत्ता मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखा है।

बताते चलें कि पिछले दिनों मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था, मामला अभी सुर्खियों में है।अब कोलकाता पुलिस ने एक मॉडल से ऐक्टर बनीं 30 साल की नंदिता दत्ता को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार नंदिता दत्ता के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेबसिरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन पॉर्न फिल्में शूट करते थे। नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था।

नंदिता और मैनाक के खिलाफ बीते 26 जुलाई को 2 यंग मॉडल ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। शिकायत करने वाली एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बैलीगंज स्थिति एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था। पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हम लोग नंदिता और दत्ता से इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेंगे और पता लगाएंगे कि कहां ये लोग संगठित तरीके से पॉर्न और अश्लील कॉन्टेंट शूट करते थे। यह भी पता लगाया जाएगा कि इन वीडियोज को कहां बेचा जाता था और ये लोग किसी बड़े पॉर्न रैकेट का हिस्सा तो नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें:निकाह के दौरान दूल्हे को उठा ले गये किन्नर, किया हंगामा, शोषण का आरोप