Kumar Vishwas के घर पहुंची पुलिस, कविराज ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

Aam Aadmi Party के पूर्व नेता कवि Kumar Vishwas ने एक ट्वीट किया और इस बात का दावा किया है कि बुधवार सुबह उनके घर Punjab Police पहुंची थी.

0
270

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पूर्व नेता कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एक ट्वीट किया और इस बात का दावा किया है कि बुधवार सुबह उनके घर पंजाब पुलिस (Punjab Police) पहुंची थी. इस बारे में उन्होंने कई सारी तस्वीरें ट्वीट की थी. इस ट्वीट में उन्होंने Aap संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने निशाना साधते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) को चेतावनी दी है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कुछ पुलिसवाले कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़े दिख रहे हैं.

कुमार विश्वास का ट्वीट

कुमार विश्वास से ट्वीट किया और उसमें लिखा कि- “सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है.एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे”

केजरीवाल पर भी लगाए आरोप

ज्ञात हो कि पंजाब में चुनाव के समय कुमार विश्वास ने आप और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर बहुत से आरोप लगाए थे. उन्होंने उस दौरान कहा था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने के प्रयास किए थे.kumar vishwas केजरीवाल से इसको लेकर भी जवाब मांगे थे. कुमार ने इस दौरान कहा था कि केजरीवाल अलगाववादियों के समर्थन से सरकार बनाना चाह रहे हैं.

केजरीवाल ने दिया था करारा जवाब

इन सबके बाद अरविंद केजरीवाल ने कुमार के सारे आरोपों को खारिज किया था. इन आरोपों पर केजरीवाल ने कहा था कि शायद वो दुनिया के सबसे स्वीट आतंकवादी होंगे जो स्कूल व अस्पताल बनवाता है. उन्होंने ये भी कहा था कि आप की पंजाब में जीत तय देख भाजपा, कांग्रेस और तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट हो गई हैं.

यह भी पढ़ें:-Lakhimpur Kheri Case में SC ने बढ़ाई आरोपी आशीष मिश्रा मुश्किलें, रद्द की जमानत