Shraddha Murder: श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज, बैग के साथ कैमरे में कैद हुआ आफताब

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहती है और हर एक सबूत पुलिस जुटाना चाहती है। इसी बीच आरोपी अफताब को लेकर एक बहुत बड़ा सबूत पुलिस के हाथ लगा है यह सबूत पुलिस की जांच में बहुत अहम भूमिका निभा सकता है।

0
155
Shradha Murder Case

Shradha Murder Case: श्रद्धा वाकर का हत्याकांड में एक से बढ़कर एक सनसनीखेज खुलासे होते नजर आ रहे हैं। जब से आरोपी आफताब पुलिस के गिरफ्त में आया तब से एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। इसी बीच लिव इन पार्टनर की हत्या करने वाले अफताब को लेकर पुलिस को एक बहुत बड़ा सबूत लगा है। श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस Shradha Murder Case किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहती है और हर एक सबूत पुलिस जुटाना चाहती है। इसी बीच आरोपी अफताब को लेकर एक बहुत बड़ा सबूत पुलिस के हाथ लगा है यह सबूत पुलिस की जांच में बहुत अहम भूमिका निभा सकता है।

पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज

आरोपी आफताब के खिलाफ जो पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं तो उसमे देखा जा सकता है कि आफताब बैग लिए हुए जा रहा है। हालांकि अभी यह नहीं पता है कि इस बैग में अफताब क्या ले जा रहा था लेकिन पुलिस को शक है कि आफताब श्रद्धा के बॉडी पार्ट को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था। वही आपको बता दें आफताब को लेकर पुलिस Shradha Vakar Murder Case महरौली के जंगल में पहुंची थी। जहां पर पुलिस आफताब से पुलिस श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स के बारे में पूछताछ कर रही है पुलिस श्रद्धा के 35 बॉडी पार्ट्स ढूंढना चाहती है। श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी अभी भी पुलिस के सामने सुलझ नहीं पाई है अभी भी पुलिस को एक से बढ़कर एक सुराग हाथ लग ते जा रहे हैं।

18 अक्टूबर के बताए जा रहे सीसीटीवी फुटेज

आपको बता दें पुलिस के मुताबिक यह सीसीटीवी फुटेज 18 अक्टूबर के बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े किए और उसके कुछ टुकड़े उसने उसी वक्त फेंक दिए लेकिन सिर धड़ और हाथ पैर की उंगलियां फ्रिज में रख ली। अनुमान यहीं लगाया जा रहा है Shradha Vakar Murder Case 18 अक्टूबर को यानी करीब 5 महीने बाद वह बचे हुए टुकड़े जंगल में फेंकने गया होगा। हालांकि अभी भी पुलिस इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगे हैं वह काफी हैरान कर देने वाले हैं।

Read More-Shradha Murder Case: दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने दी नारको टेस्ट की इजाजत,अब आफताब 35 टुकड़े करने के पीछे खोलेगा कई सारे राज