Tuesday, January 31, 2023

Shraddha Murder Case में पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट, जंगल से मिली हड्डियों से मैच हुआ श्रद्धा की पिता का DNA

महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से दिल्ली पुलिस ने इन सैंपल्स को बरामद किया है। सैंपल को सीएफएसएल (CFSL) भेजा गया।इन हड्डियों के बारे में आरोपी आफताब ने ही पुलिस को बताया था।

Must read

- Advertisement -

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने सबको हैरान कर दिया था। एक ओर लोग आफताब को तरह-तरह की बाते सुना रहे थे तो वही श्रद्धा पर भी कई सारे सवाल उठ रहे थे कि आखिर अपने माता पिता को छोड़कर वह किसी के साथ रहने ही क्यों गई। आए दिन इस केस में नए-नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं। अब एक नया अपडेट सामने आया है जिसमें हैरान करने वाली बात पता चली है।

सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

- Advertisement -

जांच में बताया गया कि जो हड्डियां पुलिस को जांच के दौरान प्राप्त हुई है। उसका डीएनए सैंपल श्रद्धा के पिता से मैच हुआ है। महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से दिल्ली पुलिस ने इन सैंपल्स को बरामद किया है। सैंपल को सीएफएसएल (CFSL) भेजा गया।इन हड्डियों के बारे में आरोपी आफताब ने ही पुलिस को बताया था।

ये रहा केस

जी हां जिस केस बारे में हम बात कर रहे हैं वह श्रद्धा मर्डर केस है, जिसमें मुंबई के कॉल सेंटर में काम करने वाले आफताब पूनावाला और श्रद्धा एक दूसरे को पसंद करने लगे, जब लड़की के माता-पिता ने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाना शुरू किया तो गुस्सा हुईं श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आफताब के साथ दिल्ली के एक अपार्टमेंट में जाकर रहने लगी और घरवालों के हर रात नाता तोड़ दिया।

माता पिता अपनी बेटी की जानकारी बेटी के एक दोस्त के द्वारा लिया करते थे, लेकिन जब बेटी के दोस्त को बहुत दिनों तक श्रद्धा का पता नहीं लगा तो श्रद्धा के पिता ने दिल्ली पुलिस स्टेशन पर पहुंचकर बेटी की गुशूदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि आफताब ने ही श्रद्धा को ना ही केवल उसने जान के मारा बल्कि उसके शरीर के 32 टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए। उसने यह मौत केवल इसलिए की क्योंकि साथ रहने के बाद श्रद्धा लगातार आफताब पर शादी का दबाव बना रही थी।

इसे भी पढ़े- ‘छोटी सरदानी’ फेम निमृत कौर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड की Bigg Boss में होने वाली है एंट्री! फैंस बोले-‘अब क्या करेंगे अब्दू रोजिक’

- Advertisement -

More articles

Latest article